Crime : कुएं में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाए लव जिहाद के आरोप 

Madhya Pradesh Latest News in Hindi : मध्य प्रदेश के शिवपुरी ज़िले में एक युवती की कुएं में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. घटना सामने आते ही परिजनों ने खूब हंगामा किया. खबर मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए 3 युवकों पर FIR दर्ज की है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Love Jihad : कुएं में युवती की लाश मिलने पर फूटा परिजनों का गुस्सा, पड़ोसी युवक पर लगाए लव जिहाद के आरोप 

MP Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) ज़िले में 3 दिन से लापता युवती का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. युवती की मौत के बाद परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. परिवार वालों का कहना था कि पास में रहने वाले धर्म विशेष के तीन युवक लगातार युवती को परेशान कर रहे थे. परिवार ने आरोप लगाया कि यह मामला साधारण मौत का नहीं बल्कि लव जिहाद का मामला है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है जबकि कुएं से युवती के शव को बरामद कर लिया गया है. मामले में पुलिस लाश का पोस्टमार्टम करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

परिजनों ने लगाया लव जिहाद का आरोप

घटना की खबर मिलते ही SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुएं में मौजूद युवती के शव को बाहर निकाल कर पुलिस के हवाले किया. दरअसल, मृतक युवती तीन दिन से लापता थी. परिजनों ने उसकी लापता होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. इधर, पुलिस भी लगातार लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन अचानक आज बुधवार सुबह पुलिस ने युवती के घर के पास से ही एक कुएं में लाश बरामद की. मृतक युवती के परिजनों ने इस मामले पर पड़ोस में रहने विशेष समुदाय के एक युवक पर धमकाने के आरोप लगाए थे. साथ ही इसे लव जिहाद का मामला बताया था. परिजनों का आरोप है के युवती की हत्या करके उसकी लाश को कुएं में फेंका गया है. 

Advertisement

परिजनों ने की बुलडोजर चलाने की मांग 

पास ही के कुएं से युवती की लाश मिलने के बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस जैसे-तैसे परिजनों को शांत कराकर लाश को लेकर पोस्टमार्टम रूम पहुंची तो वहां भी युवती के घरवालों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. इस मामले में मृतिका के परिवार जनों का कहना है कि उनके परिवार की लाडली बिटिया की हत्या की गई है और हथियारों को सबक सिखाने के लिए तत्काल प्रभाव से प्रशासन उनके मकान पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई करें. पुलिस ने परिजनों को पूरी तरह से भरोसा दिया है कि जो उचित कार्रवाई होगी वह जरूर की जाएगी. इसके बाद जाकर परिजन शांत हुए. 

Advertisement

पुलिस ने तीन के खिलाफ किया मामला दर्ज 

मृतक युवती शिवपुरी देहात के पुरानी शिवपुरी इलाके की है. धानुक परिवार की बेटी धानुक पिछले तीन दिनों से लापता बताई जा रही थी. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में भी की थी. पुलिस इस मामले में लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन इसी बीच कुएं में लाश मिलने से सनसनी फैल गई और परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और अब इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है. वहीं, प्रशासन से कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन लगातार अड़े हुए हैं. मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर तीन नामजदों पर FIR दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement

पढ़ने के लिए क्लिक करें 

मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड

Crime : माता-पिता के साथ सो रही मासूम हुई लापता, 24 घंटे बाद खेत में मिली लाश