विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2023

Gwalior: पैरोल पर छूटे बदमाश ने किया दुष्कर्म... फिर पहुंचा जेल, सिरफिरे आरोपी की शर्मनाक करतूत

महिला के अनुसार, बीते दिन रविवार को वह जेल में अपने पति से मिलाई करने गई तो उसे सारा घटनाक्रम और अपनी आपबीती सुनाई. पति ने उसका हौसला बढ़ाया और थाने जाकर पूरी घटना पुलिस को बताने की सलाह दी. इसके बाद पीड़ित युवती ने महाराजपुरा थाना पहुंचकर शिकायत की. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Read Time: 4 mins
Gwalior: पैरोल पर छूटे बदमाश ने किया दुष्कर्म... फिर पहुंचा जेल, सिरफिरे आरोपी की शर्मनाक करतूत
पैरोल पर छूटे बदमाश ने किया दुष्कर्म... फिर पहुंचा जेल, सिरफिरे आरोपी की शर्मनाक करतूत

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में बदमाशों के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं. ज़िले के महाराजपुरा इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी आदतन अपराधी बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, जेल से पैरोल पर छूट कर आए एक बदमाश ने पहले अपनी दोस्त की बीवी के साथ बलात्कार किया. फिर पैरोल पूरी करके जेल में वापिस लौट गया. जब आरोपी जेल में था तो उसकी दोस्ती वहां पर एक अन्य कैदी से हो गई थी. इसके बाद जेल में हत्या की सज़ा काट रहे अपने एक दोस्त की पत्नी के साथ रेप किया और पैरोल पूरी करके फिर जेल में वापिस लौट गया. वारदात पिछले महीने नवंबर की है लेकिन हिम्मत जुटाकर महिला ने रविवार को पुलिस में जाकर आपबीती बताई तब जाकर मामले में FIR हुई. 

37 साल की महिला के साथ दुष्कर्म 

घटना दीनदयाल नगर इलाके में नवंबर की है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, भिण्ड जिले की रहने वाली 37 साल उम्र की एक महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती है. महिला का पति बीते एक साल से हत्या के एक केस में ग्वालियर की सेंट्रल जेल में बंद है. वहीं, महिला के पति की दोस्ती हत्या के मामले में सज़ा काट रहे दीपक भदौरिया से हो गई. दोनों जेल के एक ही बैरक में रहकर सज़ा काट रहे हैं. बातचीत के दौरान दीपक को पता चल गया कि साथी कैदी की पत्नी दीन दयाल नगर में रहती है . 

अगस्त में आरोपी दीपक पैरोल पर छूटा

महिला ने शिकायत में बताया कि अगस्त में दीपक भदौरिया कुछ समय के लिए जेल से पैरोल पर छूटकर बाहर आया. इसी दौरान वह दीनदयाल नगर में अपने साथी कैदी के घर पहुंच गया. उसने बताया कि वह और उसके पति साथ ही सज़ा काट रहे है. भरोसा दिलाने के लिए उसने अपना बैरक नंबर भी बताया. उसने महिला से कहा कि उसके पति ने ही उसे भेजा है और उन्होंने दो खाली चैक मंगवाए हैं. महिला ने भरोसा करके उसे चैक दे दिए जिन्हें लेकर वह चला गया था. 

दूसरी बार पैरोल पर आया तो किया बलात्कार 

महिला ने पुलिस को बताया कि बीते नबंवर में दीपक फिर पैरोल पर छूटा तो फिर उसके घर आया . इस बार महिला ने आने की वजह पूछी तो धमकाने लगा और बोला कि जेल में वह तुम्हारे पति का कुछ भी कर सकता है. उसने महिला के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी. इससे वह डर गई और आरोपी ने जबरन महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद धमकी देकर वह चला गया. महिला बच्चों के साथ अकेली रहती थी इसलिए वह डरी और सहम गई. 

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में इन वजहों से चुनाव में हारी कांग्रेस, कमलनाथ समेत ये हैं 5 बड़े फैक्टर

जेल में पति को जाकर सुनाई आपबीती 

महिला के अनुसार, बीते दिन रविवार को वह जेल में अपने पति से मिलाई करने गई तो उसे सारा घटनाक्रम और अपनी आपबीती सुनाई. पति ने उसका हौसला बढ़ाया और थाने जाकर पूरी घटना पुलिस को बताने की सलाह दी. इसके बाद पीड़ित युवती ने महाराजपुरा थाना पहुंचकर शिकायत की. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. ग्वालियर के एडिशनल SP निरंजन  शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी जेल में बंद है इसलिए न्यायालय की मदद से उसे पूछताछ के लिए लाने की कवायद शुरू कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें - MP Election Results 2023: BJP की जीत के नायक रहे CM शिवराज, जानें 'पांव-पांव वाले भैया' और 'मामा' का सियासी सफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Invest MP: मुंबई में CM मोहन ने उद्योगपतियों से की वन टू वन चर्चा, कहा- संभावनाएं हैं अपार निवेश होगा शानदार
Gwalior: पैरोल पर छूटे बदमाश ने किया दुष्कर्म... फिर पहुंचा जेल, सिरफिरे आरोपी की शर्मनाक करतूत
Inflation Kitchen budget spoiled due to increase in prices of vegetables these are prices in Dewas Mandi
Next Article
Inflation: एमपी में आसमान में पहुंचे सब्जियों के दाम, बिगड़ रहा रसोई बजट!
Close
;