विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: हैवानियत की हदें पार...अशोकनगर में नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

इसके बाद जब पीड़िता अपने घर पहुंची तब उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद बच्ची के परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पास्को एक्ट समेत अन्य धारायों में मामला दर्ज किया है. साथ ही कोर्ट में पेश करके धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए हैं

Read Time: 3 min
Crime: हैवानियत की हदें पार...अशोकनगर में नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
सांकेतिक तस्वीर

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) ज़िले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई हैं. यहां पर 15 साल की बच्ची के साथ कुछ युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. तीनों आरोपी पीड़ित बच्ची के गांव के ही रहने वाले हैं. मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है. जब पीड़ित बच्ची वॉशरूम के लिए घर से बाहर निकली थी. इस दौरान गांव के तीन युवकों ने मौका पाकर बच्ची को उठा लिया. इसके बाद तीनों युवकों ने खंडहर में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस को इत्तिला दे दी गई हैं. 

बच्ची ने परिजनों को बताई आपबीती 

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना अशोकनगर के मुंगावली के मदऊखेड़ी गांव की है. यहां पर बुधवार की रात मासूम बच्ची वॉशरूम का कहकर घर से बाहर निकली थी. साढ़े ग्यारह बजे के दौरान जब मासूम अपने घर से निकली तब तीन युवकों ने उसे घेर लिया. इसके बाद सभी आरोपी बच्ची को जबरन सुनसान खंडहर लेकर गए. इसके बाद सभी ने सामुहिक रूप से वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद सभी आरोपियों ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके पर छोड़ दिया और फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें : डीपफेक का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान! सरकार कर रही है जुर्माना लगाने की तैयारी


इसके बाद जब पीड़िता अपने घर पहुंची तब उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद बच्ची के परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पास्को एक्ट समेत अन्य धारायों में मामला दर्ज किया है. साथ ही कोर्ट में पेश करके धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए हैं. वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल अशोकनगर लेकर गए. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Ground Report : करोड़ों में ली रेत खदान, अब माफियाओं के डर से सुरक्षा की गुहार लगे रहे ठेकेदार
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close