कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी पर शर्मा का पलटवार, बोले- चुनाव के वक्त भाजपा ED-CBI के जरिए खेलती है गंदा खेल

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार (Surendra Panwar) की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर कहा कि यह तो चलेगा. ईडी-सीबीआई का एक ही काम है कि जब भी चुनाव आए कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करो.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार (Surendra Panwar) को गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने भाजपा पर पलटवार किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) नेताओं को गिरफ्तार करवा रही है.

'उत्पीड़न के बाद भी जीतेगी कांग्रेस'

शर्मा ने सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर कहा कि यह तो चलेगा. ईडी-सीबीआई का एक ही काम है कि जब भी चुनाव आए कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करो. लोकसभा चुनाव के दौरान भी सब जगह इन्होंने यही किया था. उन्होंने दावा किया कि जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, वहां कांग्रेस की ही जीत होगी.

इस आरोप में ईडी ने कांग्रेस विधायक को किया था गिरफ्तार

ईडी ने अवैध खनन से जुड़े मामले में शनिवार को पंवार को गिरफ्तार किया. केंद्रीय एजेंसी ने बीते दिनों अवैध खनन के मामले में सोनीपत विधायक और यमुनानगर में पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की थी. जानकारी के अनुसार ईडी ने पंवार को गुरुग्राम से पहले हिरासत में लिया था और फिर कुछ देर बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- MP Congress: घोटाले पर आक्रामक हुई कांग्रेस, पार्टी एक-एक भ्रष्टाचार को ऐसे करेगी एक्सपोज

कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने उन्हें अंबाला में कोर्ट नंबर एक में पेश किया. कोर्ट में करीब साढ़े पांच घंटे की बहस के बाद सेशन जज कंचन माही ने सुरेंद्र पंवार को नौ दिन की रिमांड पर भेज दिया. ईडी 29 जुलाई तक पंवार से पूछताछ करेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: कश्मीर और शिमला के बाद अब एमपी के इस जिले में लहलहा रहा ग्रीन एप्पल, जानें कैसे मिली सफलता

Topics mentioned in this article