विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश के सीएम ने दिया बड़ा बयान , बोले...

Arvind Kejriwal news: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पद का मद चढ़ रहा है इससे उनको बाहर आना चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. 

Read Time: 2 min
Bhopal: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश के सीएम ने दिया बड़ा बयान , बोले...

Arvind Kejriwal Arrest Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद सियासत शुरू हो गई है. मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव ने  भी तंज कसा है. एक बयान में उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक CM के रूप में वह जेल जा रहे हैं. पद का इतना लालच अरविंद केजरीवाल को शोभा नहीं देता. उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav)ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पद का मद है. मुख्यमंत्री के रूप में जेल जाना ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ.

अरविंद केजरीवाल को पद का मद है

सीएम ने कहा कि देश का इतिहास है कि जब किसी पर कोई आरोप लगता है तो वो सबसे पहले अपना इस्तीफा देता है. पद का इतना मोह, लोभ केजरीवाल को शोभा नहीं देता है. अरविंद केजरीवाल को पद का मद चढ़ रहा है इससे उनको बाहर आना चाहिए. सीएम ने यह भी कहा कि जब उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी का एक डायरी में झूठा नाम आया था, तब उन्होंने तुरंत सभी पदों से इस्तीफा दिया था.

ये भी पढ़ें Arvind kejriwal: जेल में रातभर सो नहीं पाए, इस माहौल में गुजारनी पड़ी दिल्ली के CM को पूरी रात, सुबह उठकर...

BJP ने ईडी की इस कार्रवाई को सही करार दिया

बता दें कि शराब घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार की शाम को ईडी ने गिरफ्तार किया था. इनकी गिरफ्तारी के बाद देश में सियासी हलचल बढ़ गई है. बीजेपी के नेताओं ने ईडी की इस कार्रवाई को सही करार दिया है. इधर आम आदमी पार्टी (Aam Aadami Party) भी केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर जगह- जगह प्रदर्शन कर रही है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED का शिकंजा, अब तक AAP के 4 बड़े नेता गिरफ्तार 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close