विज्ञापन
Story ProgressBack

Arvind kejriwal: जेल में रातभर सो नहीं पाए, इस माहौल में गुजारनी पड़ी दिल्ली के CM को पूरी रात, सुबह उठकर... 

Arvind Kejriwal arrest news: गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को ईडी हेडक्वार्टर के लॉकअप में रातभर रखा गया. सूत्रों की मानें तो सीएम रातभर लॉकअप में सो नहीं पाए. 

Read Time: 3 min
Arvind kejriwal: जेल में रातभर सो नहीं पाए, इस माहौल में गुजारनी पड़ी दिल्ली के CM को पूरी रात, सुबह उठकर... 

Arvind Kejriwal news Updates: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ईडी की टीम ने गुरुवार की रात को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद पहली रात केजरीवाल को ED के लॉकअप में काटनी पड़ी. सूत्रों के मुताबिक ईडी हेडक्वार्टर में दो लॉकअप हैं और पूरे हेडक्वार्टर में सेंट्रलाइज एसी लगा हुआ है. केजरीवाल को जिस लॉकअप में रखा गया था वो ग्राउंड फ्लोर पर है. यहां उन्होंने अपनी रात गुजारी.  

रातभर ठीक से नहीं सो पाए

बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में  (Arvind Kejriwal Arrest In Delhi Liquor Policy Case)  ईडी की टीम ने गुरुवार शाम को करीब 2 घंटे तक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Arrest) से पूछताछ की और इसके बाद रात 9 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. दिल्ली के CM को अपनी पूरी रात ED के लॉकअप में बितानी पड़ी.सूत्र बताते हैं कि  ईडी लॉकअप में अरविंद केजरीवाल रातभर ठीक से नहीं सो पाए. वे सुबह भी जल्दी जाग गए. जिसके बाद उनको सुबह ब्रेकफास्ट करवाया गया, इसके बाद उन्होंने अपनी रूटीन दवाएं लीं. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED का शिकंजा, अब तक AAP के 4 बड़े नेता गिरफ्तार 

दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे केजरीवाल

दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार होने के कुछ मिनट बाद आम आदमी पार्टी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे और जेल से अपना कर्तव्य निभाते रहेंगे. आप नेता आतिशी ने कहा,  "अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे."  बता दें कि इसी केस में मनीष सिसोदिया 13 महीने से और AAPनेता संजय सिंह 6 महीने से तिहाड़ जेल में बंद हैं. इधर विपक्षी दल के कई नेताओं ने दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा की है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'इंडिया' एकजुट है. वहीं, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल की सोच को कोई कैद नहीं कर सकता है. बता दें कि सीएम की गिरफ्तारी के बाद विधानसभा का विशेष सत्र फिलहाल रद्द कर दिया गया है. विधानसभा का सत्र अब 27 मार्च को बुलाने का फैसला किया गया है. 

ये भी पढ़ें Arvind Kejriwal Arrested: जेल से चल सकती है AAP सरकार? जानें क्या कहता है संविधान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close