विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

MP Elections : 'मध्य प्रदेश में अगर भ्रष्टाचार का कोई चेहरा है तो वह...' कमलनाथ पर बरसे CM शिवराज 

कमलनाथ जी को जिस प्रदेश ने मुख्यमंत्री और सांसद बनाया, उसी प्रदेश को वह बदनाम करते हैं. ये कहते हैं कि मध्य प्रदेश बेईमानों का प्रदेश है, यह चौपट प्रदेश है...कहते हैं यह भ्रष्टाचारियों का प्रदेश है. पहले कहते थे भारत महान नहीं बदनाम है. क्या यही कांग्रेस की सोच है..? यह अपने देश को और मध्यप्रदेश को बदनाम करते हैं.

Read Time: 3 min
MP Elections : 'मध्य प्रदेश में अगर भ्रष्टाचार का कोई चेहरा है तो वह...' कमलनाथ पर बरसे CM शिवराज 

Madhya Pradesh Assembly Elections: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड से लौटने के बाद सीधा चुनावी अभियान में जुट गए हैं. उन्होंने चुनावी सभाओं का शंखनाद राजधानी भोपाल से किया. सबसे पहले मुख्यमंत्री पुराने शहर की उत्तर विधानसभा में पहुंचे. जहां पर उन्होंने प्रत्याशी आलोक शर्मा के लिए प्रचार प्रसार किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को मौजूदा विधायक और हुज़ूर विधानसभा से प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के लिए चुनावी प्रचार-प्रसार करने के लिए पहुंचे. आदमपुर छावनी इलाके में मुख्यमंत्री ने रोड शो किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग तो शामिल हुए जिन्होंने फूल बरसाकर और BJP के झंडों के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया. रोड शो और जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रत्याशी के समर्थन में वोट अपील की लेकिन इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ पूर्व CM दिग्विजय सिंह कांग्रेस पर भी जमकर बरसते हुए नज़र आए. 

ये मामा का वचन है, मैं मध्यप्रदेश की धरती पर किसी को बग़ैर जमीन-मकान के नहीं रहने दूंगा…हर गरीब को रहने की ज़मीन का मालिक बनाऊंगा…हमने मुख्यमंत्री भू-आवासीय जमीन योजना बनाई है. हम सबको रहने के लिए सरकारी जमीन देंगे…सरकारी नहीं होगी तो खरीदकर दी जाएगी.

शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश


CM शिवराज ने कहा कि हुजूर विधानसभा क्षेत्र में गरीबों को पट्टे दे दिए गए हैं. उन्हें तोड़ने की बात आई है. मेरे बहनों और भाइयों, ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार के रहते हुए, कोई आपको अपनी जमीन से नहीं हटा सकता. मुझे गर्व है कि हमारे पास रामेश्वर शर्मा जैसे नेता हैं जो जनता की दिन और रात सेवा करते हैं.

ये भी पढ़ें:Indore News: लड़कियों का सिगरेट पीना नहीं आया बुजुर्ग को रास, लगा दी पूरे कैफे को ही आग


मध्य प्रदेश को बदनाम करते हैं कमलनाथ- CM शिवराज 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, कमलनाथ जी को जिस प्रदेश ने मुख्यमंत्री और सांसद बनाया, उसी प्रदेश को वह बदनाम करते हैं. ये कहते हैं कि मध्य प्रदेश बेईमानों का प्रदेश है, यह चौपट प्रदेश है...कहते हैं यह भ्रष्टाचारियों का प्रदेश है. पहले कहते थे भारत महान नहीं बदनाम है. क्या यही कांग्रेस की सोच है..? यह अपने देश को और मध्यप्रदेश को बदनाम करते हैं. कमलनाथ जी,आपको शर्म आना चाहिए जिस मध्यप्रदेश की माटी ने आपको सब कुछ दिया, उस प्रदेश को बदनाम करने का पाप आप कर रहे हो.

मध्य प्रदेश में अगर भ्रष्टाचार का कोई चेहरा है, तो वह चेहरा कमलनाथ जी का है. सवा साल के कार्यकाल में उन्होंने भ्रष्टाचार का रिकार्ड बनाया है. प्रदेश में बंटाधार का कोई चेहरा है.. तो वह दिग्विजय सिंह का चेहरा है. मध्यप्रदेश की जनता ये बहुत अच्छे से जानती है. 

ये भी पढ़ें: खाने की जगह अधीक्षिका ने दिए लात-घूंसे-थप्पड़-गालियां, छात्राओं ने लगाए मारपीट के गंभीर आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close