विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहन यादव ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- पाक के पूर्व पीएम इमरान खान भी अपने यहां चाहते हैं ऐसा नेता

Mohan Yadav MP CM: मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत ऐसे समय का साक्षी है, जब मोदी चलते हैं, काम करते हैं और निर्णय लेते हैं, तो दुनिया उनके फैसलों पर गौर करती है.

Read Time: 3 min
मोहन यादव ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- पाक के पूर्व पीएम इमरान खान भी अपने यहां चाहते हैं ऐसा नेता

Mohan Yadav News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने  पाकिस्तास्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के बयानों का हवाला देते हुए कहा कि ने कहा कि 'शत्रु देश' पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भी अपने देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेता चाहते हैं. यादव भोपाल के आनंद नगर इलाके में एक राम मंदिर में एक समारोह को संबोधित करते हुए ये बातें कही.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत ऐसे समय का साक्षी है कि जब मोदी चलते हैं, काम करते हैं और निर्णय लेते हैं तो दुनिया उनके फैसलों पर गौर करती है. यादव ने कहा कि ये हम ही नहीं पड़ोसी देश भी कहते हैं. पाकिस्तान जैसे शत्रु देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है कि काश मोदी उनके नेता होते. वह अपने लोगों से कहते हैं कि हमें मोदी से सीखना चाहिए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राम के 17 लाख वर्ष बाद भी यह भावना है कि राम राज्य होना चाहिए. उन्होंने कहा कि हर कोई राम जैसा पुत्र चाहता है. गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर प्रदेश भर में भाजपा सरकार इसे एक उत्सव के रूप में मना रही है. मंदिरों की साफ सफाई के साथ ही जगह-जगह राम कथा और रामलीला का आयोजन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा और भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज, क्या है पूरा मामला?

वहीं, 22 जनवरी को पूरे प्रदेश में पशुओं के वध पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. इसके साथ ही शराब की दुकानें भी बंद रहेंगी. इसके पूरे सरकारी अमले ने अभी काम करना शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- 'अयोध्या में राम का मंदिर नहीं बनेगा तो किसका बनेगा', CM यादव बोले- कांग्रेस के कुछ नेताओं को हो रहा कष्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close