विज्ञापन

मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन हंगामे के आसार, फिर गरमा सकता है ये मामला 

MP Budget session: मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. आज गुरुवार को सत्र का चौथा दिन है. फिर नर्सिंग घोटाला का मामला सदन में गूंजने के पूरे आसार हैं. 

मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन हंगामे के आसार, फिर गरमा सकता है ये मामला 

MP Budget session 2024: मध्य प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र का आज चौथा दिन है. एक जुलाई शुरू से शुरु हुए इस सत्र में मोहन सरकार ने बुधवार को वर्ष 2024-25 के लिए पहला बजट पेश किया था. गुरुवार को चौथा दिन है. आशंका जताई जा रही है कि विधानसभा का चौथा दिन हंगामेदार हो सकता है. विपक्ष लगातार हमलावार हो रहा है.  

आज ये होगा 

सत्र के चौथे दिन बजट पर चर्चा होगी. नर्सिंग घोटाले मामले पर विशेषाधिकार नियम के तहत पर विपक्ष चर्चा की मांग कर सकता है. गोवंश वध प्रतिशेध विधेयक 2024, मध्यप्रदेश खुले नलकूप में इंसानों के गिरने से होने वाली दुर्घटनाओं की रोकथाम और सुरक्षा विधेयक, 2024 भी सदन में आज रखा जाएगा.

Latest and Breaking News on NDTV

आज ही कांग्रेस विधायक झूमा सोलंकी प्रदेश में वृद्धावस्था पेंशन न मिलने से उत्पन्न स्थिति की और सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन कल्याण मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगी. इधर  सरकार ने भी विपक्ष को जवाब देने की पूरी तैयारी कर ली है. 

ये भी पढ़ें MP budget 2024: मोहन सरकार ने खोला सौगातों का पिटारा! जानिए इस बजट की 10 बड़ी घोषणाएं, किसे क्या मिला? 

16% अधिक है बजट 

कल बुधवार को वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने विपक्ष के हंगामें के बीच ही बजट भाषण पढ़ा था. उन्होंने 3 लाख 65 हजार 67 करोड़ रुपए का बजट पेश किया. मध्यप्रदेश के लोगों को कई बड़ी सौगातें दीं. मोहन सरकार का यह पहला बजट पिछले बजट से 16% अधिक है. इसमें कोई नया कर नहीं लगाया गया है. 

ये भी पढ़ें MP budget 2024 : बजट पेश करने के बाद CM की बड़ी प्रतिक्रिया, बोले- वित्तीय इतिहास का सबसे बड़ा बजट है 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन हंगामे के आसार, फिर गरमा सकता है ये मामला 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close