विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बीजेपी के इस नेता ने MP की सभी 29 सीटें जीतने का किया दावा, NOTA को किया खारिज

Lok sabha Election 2024: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की ओर से इंदौर की जनता से नोटा पर वोट डालने अपील पर शर्मा ने कहा कि ये भारत के लोकतंत्र के लिए किसी राजनीतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा नोटा के लिए प्रचार करना ये भारत के लोकतंत्र को कमजोर करना है.

Read Time: 3 mins
MP News: बीजेपी के इस नेता ने MP की सभी 29 सीटें जीतने का किया दावा, NOTA को किया खारिज

Indore Lok sabha Constituency chunav: मध्य प्रदेश में 4 में से तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. अब मात्र एक चरण का मतदान बाकी. इस बीच जीत और हार के दावे शुरू हो गए हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने का दावा कर दिया है. शर्मा ने बुधवार को इंदौर (Indore)भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए दावा किया कि मध्य प्रदेश में 29 की 29 सीट भाजपा जीतेगी. उन्होंने कहा कि इस बार मिलने वाला मत प्रतिशत भी भाजपा के लिए सर्वाधिक होगा. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने  जा रहे हैं.

इंदौर में नोटा पर वोट देने की अपील पर कांग्रेस को लपेटा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष  जीतू पटवारी की ओर से इंदौर की जनता से नोटा पर वोट डालने अपील पर शर्मा ने कहा कि ये भारत के लोकतंत्र के लिए किसी राजनीतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा नोटा के लिए प्रचार करना ये भारत के लोकतंत्र को कमजोर करना है. 

शर्मा ने कहा कि आपका सिक्का खोटा था, तो हम नोटा पर वोट क्यों डाले. उन्होंने कहा कि इस मामले को इंदौर की जनता को गंभीरता से लेना चाहिए. शर्मा ने कहा कि इंदौर की जनता के साथ कांग्रेस ने धोका किया है. कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपनी इक्षा से फॉर्म वापस  लिया.

ये भी पढ़ें- CGBSE Board Exam Result: इस तारीख को जारी किए जाएंगे 10वीं और 12वीं के रिजल्ट, ऐसे देखें मार्कशीट

'कांग्रेस की बात में न आकर भाजपा को दें वोट'

शर्मा ने जीतू पटवारी पर हमला बोलते हुए कहा कि आप दूसरों को ब्लेम करना बंद कीजिए. नोटा के बारे में अपील करना ये अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. जनता मूर्ख नहीं है, आपका सिक्का खोटा था और आप जनता को नोटा पर वोट डालने का कह रहे हैं. आपका एक मत भारत की सरकार को चुनेगा यानी आपका एक एक मत विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने और लोकतंत्र को मजबूत करने का काम करेगा. शर्मा ने कहा कि हर बूथ पर ज्यादा से ज्यादा मतदान हो, ये हमारा संकल्प है. भाजपा का कार्यकर्ता हर बूथ पर काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bhojshala-Kamal Maula Masjid सर्वे में खुदाई के दौरान मिली ऐसी चीज, हिंदू और मुसलमानों के बाद अब बौद्धों ने भी ठोका दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद
MP News: बीजेपी के इस नेता ने MP की सभी 29 सीटें जीतने का किया दावा, NOTA को किया खारिज
Eid Joy Doubles Father Reunites with Son Missing for 18 Months
Next Article
बकरीद पर पिता को मिली ईदी, 18 महीने बाद घर लौटा बेटा 'आरिफ'
Close
;