MP: कांग्रेस की इस हरकत से भड़की BJP, राहुल गांधी समेत TMC सांसद का फूंका पुतला 

प्रदर्शन के दौरान BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के तमाम कार्यकर्त्ता मौजूद रहे. तमाम नेताओं ने "कांग्रेस मुर्दाबाद" के नारे लगाते हुए इसे  देश का अपमान बताया है. BJP ने कांग्रेस को इसे लेकर माफ़ी मांगने की हिदायत दी है. भोपाल के रोशनपुरा (Roshanpura) चौराहे पर BJP कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और TMC सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कांग्रेस की इस हरकत से भड़की BJP, राहुल गांधी समेत TMC सांसद का फूंका पुतला

MP Political News: दिल्ली की आग अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) तक पहुंच गई है. मध्य प्रदेश में चुनावों के बाद भी सियासत उफान पर है. राजधानी भोपाल में BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) और BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कांग्रेस पर नाराज़गी जताते हुए जमकर विरोध किया. भोपाल के रोशनपुरा (Roshanpura) चौराहे पर BJP कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और TMC सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की. दरअसल, ये पूरा मामला उपराष्ट्रपति (Vice President) के मिमिक्री वाले वीडियो से जुड़ा हैं. इस वीडियो को लेकर BJP में काफी नाराज़गी देखने को मिल रही है. पुतला दहन के बाद BJP प्रदेश वीडी शर्मा और BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान भी सामने आया. आइए आपको मामले का पूरा घटनाक्रम बताते हैं.

दरअसल, मंगलवार को सदन के बाहर कई सारे विपक्षी सांसद खड़े थे. इसी दौरान तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीश धाकड़ की मिमिक्री की थी. जिस वीडियो को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बनाया था. इस वीडियो को लेकर उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ ने कड़ी आपत्ति की थी. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विपक्षी नेताओं की ऐसी हरकत को गलत बताया था. इसी मामले को लेकर BJP ने TMC सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 

Advertisement

मीडिया से मुखातिब होते हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा,

TMC सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी के इस कृत्य से पूरा देश आहत हुआ है. दोनों नेताओं को जल्द से जल्द माफ़ी मांगनी चाहिए. जब तक TMC सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी माफ़ी नहीं मांग लेते तब तक देश में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन का दौर जारी रहेगा. 

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर छाई अमीरी, एक-दो रुपए के सिक्के के साथ कर रहे हैं ऐसा बर्ताव

Advertisement

जानकारी के लिए बता दें कि प्रदर्शन के दौरान BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के तमाम कार्यकर्त्ता मौजूद रहे. तमाम नेताओं ने "कांग्रेस मुर्दाबाद" के नारे लगाते हुए इसे  देश का अपमान बताया है. BJP ने कांग्रेस को इसे लेकर माफ़ी मांगने की हिदायत दी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब चहेते अफसरों को प्रमोट नहीं कर सकेंगे मंत्री