विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2023

Ashok Nagar Crime: नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी हुए गिरफ्तार, एक फरार 

Ashok Nagar Crime: नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी हुए गिरफ्तार, एक फरार 
नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी हुए गिरफ्तार, एक फरार

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) ज़िले में बुधवार को एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत हुई थी. मुंगावली इलाके के तीन युवकों ने 15 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. मामला सामने आने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है. दरअसल, बुधवार की देर रात पीड़ित बच्ची वॉशरूम के लिए घर से बाहर निकली थी. इस दौरान गांव के तीन युवकों ने मौका पाकर बच्ची को उठा लिया. इसके बाद तीनों युवकों ने खंडहर में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. 

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को दबोचा 

नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने की सबसे बड़ी चुनौती थी. जिसके बाद पीड़िता की लिखित शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने टीम बनाकर गांव व अन्य जगह दबिश दी. साथ ही आरोपियों के परिजनों को समझाईश दी कि आरोपियों को जल्द से जल्द थाने में पहुंचाया जाए. जिसके बाद पुलिस ने ब्रजेंद्र अहिरवार और रानू अहिरवार को हिरासत में लिया है. 

ये भी पढ़ें : डीपफेक का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान! सरकार कर रही है जुर्माना लगाने की तैयारी

फरार आरोपी की पतासाजी के लिए तलाश जारी 

पुलिस ने थाने में ले जाकर इनसे पूछताछ की. मुंगावली थाने के SHO उमेश उपाध्याय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल पुलिस दस्ते को रवाना किया. जिसके चलते आरोपियों को भागने का मौका नहीं मिला. इस मामले में पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार आरोपियों की जिला अस्पताल लेकर DNA  सेम्पलिंग कराई गई है. वहीं, मामले में आगे की जांच चल रही है जिसके बाद आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Ground Report : करोड़ों में ली रेत खदान, अब माफियाओं के डर से सुरक्षा की गुहार लगे रहे ठेकेदार
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Ashok Nagar Crime: नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी हुए गिरफ्तार, एक फरार 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close