विज्ञापन
Story ProgressBack

मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री की फिसली जुबान, कांग्रेस और किसानों को लेकर कही ये बात

Aindal Singh Tongue Slipped: मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना की जुबान फिसल गई. ग्वालियर में उन्होंने कांग्रेस और किसानों को लेकर ऐसा बयान दिया कि उसकी चर्चा चारों तरफ है.

Read Time: 2 min
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री की फिसली जुबान, कांग्रेस और किसानों को लेकर कही ये बात
फाइल फोटो

Aidal Singh Kansana Statement on Farmers: ग्वालियर पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना (Aidal Singh Kansana) की जुबान फिसल गई. दरअसल, ऐंदल सिंह कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा किसानों के मुद्दे पर बीजेपी सरकार (BJP Government) को घेरने के सवाल पर जवाब दे रहे थे. इसी दौरान अचानक उनकी जुबान फिसल गई और बोले कांग्रेस किसानों के साथ है. इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए कंषाना ने कांग्रेस, बीएसपी सहित तमाम विपक्षी दलों को अस्तित्वहीन बताया, उन्होंने कहा कि किसी का कोई अस्तित्व नहीं है. जनता 22 तारीख (अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन) को देश का अस्तित्व तय कर चुकी है.

वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर ऐंदल सिंह ने कहा कि कांग्रेस केवल चुनाव के वक्त मुद्दे उठाती है और चुनाव के बाद भूमिगत हो जाती है. राहुल गांधी की यात्रा का कोई असर लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ने वाला है.

कांग्रेस में रहे हैं कंसाना

बता दें कि कंषाना लंबे समय तक कांग्रेस में रहे थे. इस दौरान वे विधायक और मंत्री भी रहे. 2020 में वे विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए, लेकिन उप चुनाव हार गए. इसके बाद 2022 में हुए चुनाव में वे मुरैना जिले के सुमावली क्षेत्र से भाजपा से एमएलए चुने गए और फिर डॉ मोहन यादव सरकार में कृषि मंत्री बनाए गए.

ये भी पढ़ें - इंदौर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने महिलाओं से क्यों मांगी माफ़ी? दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

ये भी पढ़ें - भारत जोड़ो न्याय यात्रा में छिंदवाड़ा के नेताओं शामिल न होने पर कांग्रेस-BJP आमने-सामने, जानिए किसने क्या कहा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close