Election Result: अपने ही गढ़ में बेटे की हार के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, कही ये बात ...

Loksabha Election Result: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट में बेटे की हार के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ यहां पहुंचे. मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा जनता का जो भी फैसला है मैं स्वीकार करता हूं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की करारी हार हुई है. चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद पहली बार कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे. कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है. यहां वे हार की समीक्षा करेंगे. 

हार की समीक्षा कर रहे हैं

बता दें कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है. यहां से पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) के बेटे नकुलनाथ ने कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा था. इनके सामने BJP से बंटी साहू चुनाव लड़ रहे थे. बंटी ने 113655 मतों से नकुलनाथ को मात दी है. अपने ही गढ़ में इस करारी हर के बाद आज पूर्व सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे. इस हार पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. अब इस हार की समीक्षा करेंगे. इससे पहले मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि  जो परिणाम आए हैं उसे हम स्वीकार्य करते हैं. साथ कमलनाथ ने अपनी भूमिका पर कहा कि भविष्य में भी नाथ परिवार की भूमिका छिंदवाड़ा को लेकर वही रहेगी जो पूर्व में थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें एमपी- छत्तीसगढ़ के इन नेताओं का केंद्र में बढ़ेगा वजन ! मंत्री की रेस में ये हैं सबसे आगे

Advertisement

400 पार नारे की हवा निकल गई 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं. कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में हुई हार पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है. जहां कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की छिंदवाड़ा सहित मध्य प्रदेश में हमारी बड़ी हार हुई है और हम इसकी समीक्षा करेंगे. वहीं कमलनाथ ने कहा कि इंडिया गठबंधन की अच्छी सीट आई है. मोदीजी के 400 पार नारे की हवा निकल गई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के हार की कहीं ये वजहें तो नहीं ? इन मामलों ने पहुंचाई है गहरी चोट, मंथन करेगी पार्टी