विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहन यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-संविधान नहीं, कांग्रेस का परिवार खतरे में

MP Election News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने खरगोन के पानसेमल में आयोजित जनसभा के दौरान CM यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना. मुख्यमंत्री ने कहा कि संविधान खतरे में नहीं है, वास्तव में कांग्रेस का परिवार खतरे में है. 

Read Time: 3 mins
मोहन यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-संविधान नहीं, कांग्रेस का परिवार खतरे में
मोहन यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- संविधान नहीं, कांग्रेस का परिवार खतरे में 

Lok Sabha Elections Phase 4 : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) आज खरगोन लोकसभा सीट पहुंचे. खरगोन के पानसेमल में आयोजित जनसभा के दौरान CM यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना. मुख्यमंत्री ने कहा कि संविधान खतरे में नहीं है, वास्तव में कांग्रेस का परिवार खतरे में है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भूल गए हैं कि 10 साल से नरेंद्र मोदी की सरकार है, प्रधानमंत्री मोदी ने कोविड में सबकी जान बचाई. तब, आरक्षण नहीं खत्म हुआ. अब कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म कर देंगे. जनता सब जानती है कि तुम झूठ बोल रहे हो और अपनी सरकार बनाना चाहते हो. कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग प्रधानमंत्री मोदी को गाली दे रहे हैं, क्योंकि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, दामाद रॉबर्ट वाड्रा, सोनिया गांधी और इनके सभी साथी जमानत पर हैं. जो जमानत पर नहीं, वो जेल में हैं.

"हम राम का नाम लेते हैं तो..." - CM 

CM ने कहा कानून सबके लिए बराबर होना चाहिए. ये चुनाव कानून का पालन करने के लिए है.हम मंदिरों के नाम लेते हैं, तो कांग्रेसियों के छाती में चुभते हैं. इनको भगवान के जयकारे सहन नहीं होते. अगर हम देवताओं के जयकारे नहीं बोलें, तो यह जीवन बेकार है. कांग्रेसियों के दिमाग में गंदगी घुसी हुई है. यह माताओं-बहनों को अपमानित करते हैं. इनको सबक सिखाने का समय आ गया है. इनके पूर्व मुख्यमंत्री भी ऐसे ही महिलाओं को अपमानित करते थे, चुनाव वाले दिन सबका हिसाब चुकता करेंगे.

PM मोदी ने कोरोना में की देश की मदद 

उन्होंने आगे कहा कि कोरोना के कठिन काल में अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिल रहे थे. सभी परिवहन की सुविधाएं बंद हो गई थीं. ऐसा खराब समय आया था. हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने ऐसे खराब समय में सबके सामने आकर कहा कि जो जहां है, वहीं रुक जाए. उन्होंने लॉकडाउन लगाकर पूरे देश को बचाने की कोशिश की. राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी कहते थे कि मैं एक रुपये भेजता हूं, नीचे 15 पैसे पहुंचते हैं. उस बात के लिए आज तक उनके बेटे राहुल गांधी ने माफी नहीं मांगी. उनके शासन काल में 85 पैसे कौन खा जाता था? मोदी सरकार में सीधे बैंक अकाउंट में पैसा आता है.

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

अब की बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी BJP, छत्तीसगढ़ में वोटिंग के बाद कांग्रेस का बड़ा दावा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज
मोहन यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-संविधान नहीं, कांग्रेस का परिवार खतरे में
MP Weather News Today Barish Lightning Strikes Kill 5 Injure 7
Next Article
MP में आफत लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से 5 की मौत, 7 झुलसे
Close
;