विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: 'जिन नेताओं के काले-पीले धंधे हैं, वही भाजपा में शामिल हो रहे हैं'

कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले इन नेताओं के खिलाफ अब पार्टी के भीतर आक्रोश बढ़ने लगा है. कांग्रेस (Congress) छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल होने वाले नेताओं पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से बीजेपी में गए नेता एक और 2 हजार के नोट की तरह हो जाएंगे.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election 2024: 'जिन नेताओं के काले-पीले धंधे हैं, वही भाजपा में शामिल हो रहे हैं'

Madhya Pradesh Lok Sabha Election News: मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) में पार्टी छोड़ने वालों की पतझड़ जैसे हालात हैं. हर दिन कहीं न कहीं से किसी न किसी नेता के पार्टी छोड़ने की खबर आ जाती है. पार्टी छोड़ने वाले इन नेताओं के खिलाफ अब पार्टी के भीतर आक्रोश बढ़ने लगा है. कांग्रेस (Congress) छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल होने वाले नेताओं पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से बीजेपी में गए नेता एक और 2 हजार के नोट की तरह हो जाएंगे.

शर्मा ने कहा कि चुनाव के बाद इन नेताओं को कोई पूछने वाला नहीं मिलेगा. इसके आगे पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को इशारों-इशारों में भ्रष्ट बताते हुए कहा कि जिन नेताओं के काले-पीले धंधे हैं वही बीजेपी में गए है. इसके साथ उन्होंने इन नेताओं की अवकात बताते हुए कहा कि कांग्रेस से बीजेपी में गए नेता भाजपा में तीसरी पंक्ति के लायक हैं.

दलबदलुओं के लिए विजयवर्गीय भी कह चुके हैं...

कांग्रेस से भाजपा में गए नेताओं के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के बयान का भले ही इन नेताओं की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता दिखाई दे रहा हो, लेकिन इतना तो साफ है कि उन्होंने जो कुछ कहा है. ऐसी बातें इन नेताओं के लिए पहले ही भाजपा की ओर से आ चुकी है. भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय भी कह चुके हैं कि कांग्रेस से आए नेता पार्टी और सरकार में पदों के हकदार नहीं, बीजेपी के कार्यकर्ता असली हकदार हैं.

शर्म ने भाजपा आलाकमान पर भी लगाए ये गंभीर आरोप

इसके साथ ही शर्म ने भाजपा आलाकमान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि  कांग्रेस नेताओं को शामिल कराकर भाजा आलाकमान खुद के नेताओं को डरा रहे हैं. यही वजह है कि बीजेपी के तीन सांसद अब तक बीजेपी छोड़ चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस लोकसभा में अनुमानों के इलट नतीजे आने की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 4 जून 2024 को सारे अनुमान पलट जाएंगे. शर्मा ने कहा कि 4 जून के बाद भाजपा में अफरा-तफरी मचेगी. शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी कमजोर नेताओं पर डोरे डालती है.

 ये भी पढ़ें- MP में कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी सूची आज होगी जारी, दिल्ली में CEC की बैठक में लगेगी अंतिम मुहर
 

सैयद जाफर को भी दिखाया आईना

कमलनाथ के करीबी समझे जाने वाले सैयद जाफर पर भी पीसी शर्मा ने राजनीतिक हमला किया.उन्होंने कहा कि
संघ की विचारधारा से अगर सैयद जाफर सहमत है, तो ये दुर्भाग्यपूर्ण हैं. शर्मा ने याद दिलाया कि जाफर के समाज के लोगों को केंद्र की भाजपा सरकार ने CAA में शामिल नहीं किया है, ये उन्हें नहीं भूलना चाहिए. 

 ये भी पढ़ें- MP कांग्रेस का संकट: बड़े नेताओं का 'लड़ने' से इनकार,अब विधायकों पर दांव चलने की तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close