विज्ञापन
Story ProgressBack

VD शर्मा का कांग्रेस पर करारा हमला, कहा- "बड़ी-बड़ी बाते करने वाले कमलनाथ..."

आज  BJP के मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल में पीड़ित परिवार का ज़िक्र किया. इस दौरान VD शर्मा ने कांग्रेस समेत पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
VD शर्मा का कांग्रेस पर करारा हमला, कहा-
VD शर्मा का कांग्रेस पर करारा हमला, कहा- "बड़ी-बड़ी बाते करने वाले कमलनाथ..."

Madhya Pradesh News in Hindi : जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पूंछ (Poonchh) में चार मई यानी शनिवार शाम को वायु सेना (Indian Air Force) के काफिले पर हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा (Chhindwara) के रहने एक जवान की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. देश के लिए शहीद होने वाले इस जवान का नाम विक्की पहाड़े है. वह छिंदवाड़ा शहर के नोनिया करबल के रहने वाले थे. पूंछ के आतंकी हमले में शहीद हुए वायुसेना (Air force) के जवान छिंदवाड़ा के बहादुर बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा. इस दुखदायी घड़ी में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने भी छिंदवाड़ा पहुंचकर शहीद जवान को विदाई दी... और परिजनों को सांत्वना दी. इसी कड़ी में आज  BJP के मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल में पीड़ित परिवार का ज़िक्र किया. 

"ऐसी घड़ी में कहां गायब हो गई कांग्रेस?" VD शर्मा 

वीडी शर्मा ने अपने बयान में कहा कि सबसे पहले मैं मध्य प्रदेश धरती के सपूत छिंदवाड़ा के लाल जम्मू कश्मीर की धरती पर शहीद हुए... वो इस मात्रृभूमि के लिए शहीद हुए हैं. मैं उनके लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से श्रद्धा के सुमन अर्पित करता हूं हम लोग उनके परिवार के साथ खड़े हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव छिंदवाड़ा गए और मध्य प्रदेश के वीर सपूत को श्रद्धा के सुमन अर्पित किया है. वीडी शर्मा ने आगे कहा कि दुर्भाग्य है मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जो कहते हैं कि छिंदवाड़ा के लिए ये करूंगा वो करूंगा और दोनों ही बाप बेटे गायब हैं. दोनों श्रद्धांजलि देने तक के लिए नहीं पहुंचे. लेकिन वीर सपूत के साथ देश की जनता खड़ी है.

मोदी लाए गरीबों के जीवन में खुशियां- विष्णुदत्त शर्मा

बता दें कि बीते दिनों एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते 10 सालों में देश में गरीब कल्याण के काम हुए हैं. गरीबों का जीवन बदलने का अभियान चल रहा है. प्रधानमंत्री बनते ही मोदी ने कहा कि देश में कोई गरीब, आदिवासी भाई झोपड़ी में नहीं रहेगा. उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना में गरीबों को पक्के घर दिए. प्रधानमंत्री ने तय किया कि कोई गरीब पैसों के अभाव में इलाज से वंचित नहीं रहेगा और आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत पांच लाख तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था की. 

ये भी पढ़ें: 

माधवी राजे सिंधिया की तबियत हुई क्रिटीकल, सब कुछ छोड़ दिल्ली AIIMS पहुंच रहा सिंधिया परिवार

MP में धड़ल्ले से क्यों काटे जा रहे 'बाओबाब' ? 10 लाख में बिकने वाले एक पेड़ की जानिए कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close