विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: जो डर गया वो BJP में गया... जानिए उमंग सिंघार ने क्यों कहा कि मैं सिंधिया नहीं हूं?

Lok Sabha Polls 2024: नोटा (NOTA) समर्थन को लेकर सिंघार ने कहा बोले, कांग्रेस के इंदौर में वोटर हैं. यहां कांग्रेस के उम्मीदवार (Congress Candidate) को नियम विरुद्ध हटाया गया है ऐसे में हमें यह फैसला लेना पड़ा.

Read Time: 3 min
MP News: जो डर गया वो BJP में गया... जानिए उमंग सिंघार ने क्यों कहा कि मैं सिंधिया नहीं हूं?

Umang Singhar on BJP Joining: लोकसभा चुनाव की गर्मियों के बीच मध्य प्रदेश का सियासी पारा काफी हाई है. एमपी में कांग्रेस पार्टी के नेताओं का पाला बदलकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जाने का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ अक्षय बम ऐन वक्त पर पलटी मारते हुए बीजेपी का 'हाथ' थाम लिया. वहीं मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष (Leader of the Opposition) उमंग सिंघार (Umang Singhar) के बारे में चर्चा है कि वे बीजेपी जाने वाले हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के  इंदौर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने इन अफवाहों को लेकर कहा कि ये BJP के आईटी सेल (IT Cell) की अफवाहें हैं, जिन पर मैं विश्वास नहीं करता हूं.

सालों से कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ा हूं : उमंग

उमंग ने कहा कि मैं कई सालों से कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ा हूं कई बार ऑफर भी आते हैं, जब सरकार जा रही थी जब भी प्रलोभन में नहीं आए. उमंग सिंगार... उमंग सिंगार है सिंधिया नहीं है. 

इंदौर लोकसभा मतदान को लेकर बोले, इंदौर की जनता को तय करना है भाजपा पार्टी इंदौर के मतदाताओं का वोट तय करे या इंदौर की जनता खुद अपना वोट तय करें या इंदौर की जनता तय करेगी.

नोटा (NOTA) समर्थन को लेकर सिंघार ने कहा बोले, कांग्रेस के इंदौर में वोटर हैं. यहां कांग्रेस के उम्मीदवार (Congress Candidate) को नियम विरुद्ध हटाया गया है ऐसे में हमें यह फैसला लेना पड़ा.

जो डर गया वो बीजेपी में गया

बीजेपी ज्वाइन करने वालों को लेकर कहा, जो जा रहे है वो डर गए है और कुछ लोग सत्ता के पद की लालच में जा रहे है, बाकी लोग कांग्रेस के साथ है. देश के अंदर 38-40% वोट पिछले चुनाव में मिल रहा है आपके सामने प्रमाण है इतने सालो ने कांग्रेस के साथ वोट बैंक (Vote Bank) है.

यह भी पढ़ें : कम वोटिंग से MP के इन मंत्रियों की बढ़ी टेंशन, जानिए BJP हाईकमान ने क्या कहा? ऐसे हैं इनके आंकड़े

यह भी पढ़ें : Labour Day 2024: मैं मजदूर हूँ मुझे देवों की बस्ती से क्या? जानिए क्यों मनाया जाता है मजदूर दिवस

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ की बेटी ने रचा इतिहास! NEET की असफलता से Army में लेफ्टिनेंट डॉक्टर बनने तक, ऐसी है जोया की कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close