विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: सिंधिया के बाद अब कांग्रेस प्रत्याशी के 'युवराज' भी उतरे मैदान में, पिता के लिए इस अंदाज में मांग रहे हैं वोट

Congress Candidate from Guna: गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस ने राव यादवेंद्र सिंह को सिंधिया के विपक्ष में खड़ा किया है. उनके समर्थन में वोट मांगने के लिए अब उनका बेटा युवराज भी मैदान में उतरकर वोट मांग रहा है.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections: सिंधिया के बाद अब कांग्रेस प्रत्याशी के 'युवराज' भी उतरे मैदान में, पिता के लिए इस अंदाज में मांग रहे हैं वोट
युवराज सिंह ने अपने पिता के लिए मांगा वोट

Guna Lok Sabha: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए गुना सीट को हाई प्रोफाइल सीट माना जाता है. यहां से भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को टिकट दिया है, वहीं कांग्रेस ने राव यादवेंद्र सिंह (Rao Yadavendra Singh) को मैदान में उतारा है. पिछले दिनों सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया (Mahanaaryaman Scindia) अपने पिता के लिए चुनावी मैदान में प्रचार करने उतरे थे. इसके बाद अब यादवेंद्र के बेटे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी अपने पिता के लिए वोट मांगने के लिए घर-घर जा रहे है. युवराज के साथ उनके कई समर्थक भी वोट मांगते नजर आए.

मासूमियत भरे अंदाज में मांगे वोट

सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह के बेटे युवराज सिंह भी चुनावी समर में उतर आए. युवराज मुंगावली विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और यहां के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में अपने पिता के लिए वोट मांगा. उन्हें देखकर लोगों का कहना था कि देखिये बच्चे का अपने पिता के लिए जज्बा. इस बच्चे ने मासूमियत भरे अंदाज में वोट मांगे तो लोगों ने भी इसको भरपूर स्नेह दिया. कुल मिलाकर कहा जायेगा कि आज अशोकनगर जिले के कद्दावर नेता रहे स्व देशराज सिंह यादव की एक नई पीढ़ी की राजनीतिक शुरुआत हो गई.

ये भी पढ़ें :- Rewa: कांग्रेस के पूर्व विधान सभा उपाध्यक्ष के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

तीसरी पीढ़ी चुनावी मैदान में

गुना लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह, दोनों का पारिवारिक राजनीतिक इतिहास रहा है. जहां एक तरफ माधवराव सिंधिया भारतीय राजनीति में बड़ा नाम माने जाते थे, तो वहीं देशराज सिंह यादव तीन बार भाजपा से विधायक रह चुके है. अब दोनों ही परिवारों की तीसरी पीढ़ी चुनावी मैदान में अपने पिता के लिए वोट मांगती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें :- Ram Navmi 2024: इस रामनवमी राममय होगा रायगढ़, अयोध्या मंदिर की तर्ज पर होगी ऐतिहासिक शोभायात्रा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close