विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election Results Live : टीकमगढ़ में फिर से खिला कमल, वीरेंद्र खटीक आठवी बार बने सांसद

Lok Sabha Election Results Live : टीकमगढ़ लोकसभा सीट (Tikamgarh Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता डॉक्टर वीरेंद्र कुमार खटीक चुनाव जीते गए है.... और ये लगतातर आठवीं बार टीकमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election Results Live : टीकमगढ़ में फिर से खिला कमल, वीरेंद्र खटीक आठवी बार बने सांसद
Lok Sabha Election Results Live : टीकमगढ़ में फिर से खिला कमल, वीरेंद्र खटीक आठवी बार बने सांसद

Lok Sabha Election Results Live : टीकमगढ़ लोकसभा सीट (Tikamgarh Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता डॉक्टर वीरेंद्र कुमार खटीक चुनाव जीते गए है.... और ये लगतातर आठवीं बार टीकमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं. इन्होंने राजनीति में लगातार 8 बार सांसदी का चुनाव जीतकर इतिहास रच दिया गया है. बता दें कि इस बार डॉक्टर खटीक ने कांग्रेस के युवा प्रत्याशी पंकज खुमान अहिरवार को बुरी तरह से पटकनी देकर यह सीट जीती है. वीरेंद्र पिछला चुनाव 3 48000 मतो से जीते थे. लेकिन  इस बार जीत का अंतर काफी बढ़ गया और इस बार इन्हें पोस्टल बेलेड पेपर मिलाकर 715050 लाख मत मिले तो वहीं, कांग्रेस प्रत्यासी पंकज को 311738 लाख मत मिले और डॉक्टर वीरेंद्र खटीक यह चुनाव 4,03926 लाख मतो से जीते.

जीत के बाद कार्यकर्ताओं को दी बधाई

चुनावों में इस बार मतदाताओं ने उनका ज्यादा सपोर्ट किया. डॉक्टर खटीक पहले सुबह से निवाड़ी ओर छतरपुर जिले के दौरे पर रहे और यह मतगणना स्थल पर गए और कार्यकर्ताओं से मिले. और जैसे ही इनकी जीत का आंकड़ा लगातार बढ़ता गया और जब यह चार लाख के ऊपर पहुंचे तो फिर यह टीकमगढ़ के पोलिटेक्नीकल कॉलेज पहुंचे और पहले उन्होंने मतगणना स्थल का निरीक्षण किया और फिर यह कार्यकर्ताओं को बधाई देने पहुंचे.

मीडिया से बातचीत में क्या बोले वीरेंद्र कुमार ?

इसके बाद वीरेंद्र कुमार खटीक मीडिया से मिले और उन्होंने कहा कि ये जीत पार्टी की जीत हुई टीकमगढ़ लोकसभा की जनता की जीत हुई जिसको लेकर उन्होंने मोदी जी को भी बधाई दी. जब उनसे पूछा गया कि 400 पार नारे का क्या हुआ तो वह उस सवाल को टाल गए ओर बोले देश मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी ओर मोदी जी ही PM बनेंगे. मतगणना खत्म होने के बाद टीकमगढ़ जिला निर्वाचन अधिकारी अवदेश शर्मा ने डॉक्टर खटीक को प्रमाणपत्र देकर विजयी घोषित किया गया !

पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिले में मनाया जीत का जश्न

टीकमगढ़ जिले में डॉक्टर वीरेंद्र खटीक के बंगले ओर शहर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओ ने जीत का जश्न मानकर मिठाईयां बांटी गई. डॉक्टर वीरेंद्र खटीक के विजयी होते ही वह मतगणना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने अधिकारियों से मुलाकात की. साथ ही जनता का आभार जताया ओर उनका कहना रहा कि जनता ने उनको भरपूर प्रेम दिया और मोदी जी का सपना पूरा हुआ जब उनसे पूंछा गया कि 400 पार का नारा कैसे फेल हो गया तो इस सवाल से वो बचते नजर आए. टीकमगढ़ कलेक्टर ने डॉक्टर वीरेंद्र खटीक को जीत का प्रमाणपत्र देकर जीत घोषित की गई.

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशान

अब की बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी BJP, छत्तीसगढ़ में वोटिंग के बाद कांग्रेस का बड़ा दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: आदिवासियों की जमीन पर पंचायत ने बना दिया पुष्कर धरोहर तालाब, अब जमीन वापस लेने के लिए दर-दर भटक रहे परिवार
Lok Sabha Election Results Live : टीकमगढ़ में फिर से खिला कमल, वीरेंद्र खटीक आठवी बार बने सांसद
Stones pelted excise police Sendhwa Glass vehicle broken driver and female constable injured 8 people arrested
Next Article
MP में आबकारी-पुलिस पर पथराव: गाड़ी के टूटे कांच, ड्राइवर और महिला आरक्षक घायल; 8 लोग गिरफ्तार 
Close
;