विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2 Phase Polling: कांग्रेस प्रत्याशी ने परिवार के साथ किया मतदान, राजनीति का मौका यहां भी नहीं छोड़ा

Lok Sabha Election 2024 Phase 2: सतना से कांग्रेस प्रत्याशी अपने परिवार के साथ वोट डालने सतना के मतदान केंद्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला किया.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2 Phase Polling: कांग्रेस प्रत्याशी ने परिवार के साथ किया मतदान, राजनीति का मौका यहां भी नहीं छोड़ा
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण का मतदान पूरे देश में जारी है

Madhya Pradesh News: पूरे देश में शुक्रवार को दूसरे चरण का मतदान जारी है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी 6 संसदीय सीट पर वोटिंग चल रही है. प्रदेश के सतना (Satna) संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा (Siddharth Kushwaha) अपने परिवार के साथ वोटिंग करने बूथ पर पहुंचे. कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) सिद्धार्थ कुशवाहा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

सिद्धार्थ कुशवाहा ने बीजेपी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता हमारी तरफ से चुनाव लड़ रही है. चूंकि पिछले 6 चुनाव भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने जीते और उनके द्वारा सतना के विकास और आमजन के साथ लगातार ठगी की गई. इसलिए उन्हें पूरी उम्मीद है कि बार जनता कांग्रेस को ही चुनेगी. कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि चाहे किसान हो, नौजवान हो या महिला हो सभी के साथ ठगी हुई है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जिस प्रकार से विधानसभा चुनाव 2023 में सतना विधानसभा के परिणाम थे ठीक वैसा ही नतीजा लोकसभा चुनाव 2024 में भी सतना लोकसभा सीट का रहेगा.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : पूर्व विधायक के बंगले में चली गोली, एक जवान की मौत, दूसरा घायल, जानें ऐसे हुआ हादसा 

शत प्रतिशत जीत का है भरोसा

कुशवाहा ने कहा कि उन्हें शत प्रतिशत जीत का भरोसा है. इससे पहले यह भी कहा कि 26 अप्रैल का दिन सतना के इतिहास का सबसे बड़ा दिन साबित होगा और यहां नया इतिहास बनेगा. मध्य प्रदेश में चार चरणों में चुनाव होना है. वहीं 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सभी के सामने आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें MP News: साबुन की थैली लेकर जा रहे शिक्षक का शराब ठेकेदार ने सिर फोड़ा, शराब परिवहन के शक में की मारपीट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close