विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh : पूर्व विधायक के बंगले में चली गोली, एक जवान की मौत, दूसरा घायल, जानें ऐसे हुआ हादसा 

CG News: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा की पूर्व विधायक देवती कर्मा के रायपुर स्थित बंगले में एक बार फिर हादसा हो गया. गोली चलने से एक जवान की मौत हो गई है. 4 साल पहले उनके दंतेवाड़ा स्थित बंगला में भी ऐसी ही घटना हुई थी. इसमें उनके PSO की मौत हो गई थी. 

Read Time: 2 min
Chhattisgarh : पूर्व विधायक के बंगले में चली गोली, एक जवान की मौत, दूसरा घायल, जानें ऐसे हुआ हादसा 
पूर्व विधायक देवती कर्मा के रायपुर सिविल लाइंस स्थित बंगले के बैरक में घटना हुई है.

Chhattisgarh News: दंतेवाड़ा की पूर्व विधायक देवती कर्मा के रायपुर स्थित बंगले में गोली चलने से एक जवान की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल है. इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है. दोनों ही जवान देवती के  बेटे डिप्टी कलेक्टर आशीष कर्मा (Ashish Karma) की सुरक्षा में तैनात थे. 

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक़ पूर्व विधायक देवती कर्मा (Devti Karma) के रायपुर सिविल लाइंस स्थित बंगले में राम कुमार दोहरे और मेजर अजय सिंह हर दिन की तरह अपने हथियार की सफाई कर रहे थे. इस बीच अचानक गोली चल गई. यह अजय सिंह के सीने में जाकर लगी. जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि राम कुमार दोहरे घायल हो गए. गोली चलने की आवाज सुनते ही हड़कंप मच गया. बंगले में तैनात और भी जवान यहां पहुंचे, अफसरों को सूचना दी गई. इन दोनों को अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने अजय को मृत घोषित कर दिया. जबकि राम कुमार का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें नक्सल इलाके में दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांध वोट देने पहुंची महिला, MP-CG में वोटर्स के उत्साह की देखें तस्वीरें

मिली है जेड प्लस सिक्योरिटी 

बता दें कि पूर्व विधायक देवती कर्मा और उनके परिवार को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली है. उनके बेटे डिप्टी कलेक्टर आशीष अभी महासमुंद में पोस्टेड हैं. बताया जा रहा है कि इनकी सुरक्षा में तैनात दोनों जवानों की शुक्रवार को छुट्टी थी. ऐसे में ये दोनों रायपुर के बंगले में थे. घटना की जानकारी मिलते ही आशीष भी महासमुंद से रायपुर के लिए निकल चुके हैं उन्होंने NDTV से इस घटना की पुष्टि की है. आशीष ने बताया कि जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा.  

ये भी पढ़ें Phase 2 Election Live Updates: एमपी में सुबह 9 बजे तक हुआ 13.82% मतदान, पोलिंग बूथ पर दिखी वोटर्स की भीड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close