विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: Shahdol के दौरे पर राहुल गांधी, फुन्देलाल सिंह मार्को के समर्थन में करेंगे चुनावी सभा

Rahul Gandhi Visit Shahdol: राहुल गांधी दोपहर 3:30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी फुन्देलाल सिंह मार्को के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. 

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election: Shahdol के दौरे पर राहुल गांधी, फुन्देलाल सिंह मार्को के समर्थन में करेंगे चुनावी सभा

 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शहडोल (Shahdol) समेत छह सीटों पर लोकसभा चुनावों में पहले चरण में 19 अप्रैल, 2024 को वोटिंग होनी है. चुनाव को लेकर कांग्रेस के बड़े और दिग्गज नेता प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. इधर, सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी सोमवार, 8 अप्रैल को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान राहुल गांधी मांडला और शहडोल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. शहडोल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फुन्देलाल सिंह मार्को के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि शहडोल दौरे के दौरान राहुल गांधी आदिवासी वोटर्स को साधने की कोशिश करेंगे. 

राहुल के साथ जीतू पटवारी भी रहेंगे मौजूद

इस मौके पर राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, अजय सिंह राहुल सहित शहडोल संसदीय क्षेत्र के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

राहुल गांधी की शहडोल दौरे की शेड्यूल

राहुल गांधी दोपहर 2:00 बजे धनौरा से रवाना होंगे, जहां दोपहर 3:15 बजे शहडोल पहुंचेंगे. यहां दोपहर 3:30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी फुन्देलाल सिंह मार्को के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. जिसके लिए शहडोल के बाणगंगा मेला मैदान में विशाल पंडाल लगाया गया है. सभा को संबोधित करने के बाद इसके बाद शाम 5:00 बजे जबलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

मध्य प्रदेश में लोकसभा की कुल 29 सीटें हैं. इस बार कांग्रेस ने 28 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारा है, जबकि एक सीट गठबंधन पार्टी सपा के खाते में गई है. हालांकि सपा प्रत्याशी मीरा यादव का नामांकन खारिज कर दिया गया. अगर पिछली लोकसभा चुनाव की बात करें तो बीजेपी ने मध्य प्रदेश में शानदार प्रदर्शन करते हुए 28 सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि कांग्रेस को मात्र छिंदवाड़ा सीट ही हाथ लगा था. 

ये भी पढ़े: Surya Grahan 2024: आज साल का पहला सूर्य ग्रहण, क्या भारत में भी लगेगा सूतक काल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close