विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

खंडवा : लाडली बहना ने मुख्यमंत्री शिवराज को खिलाया भुट्टा, बोली- आप तो हमारे भैया हो

महिला ने भी मुख्यमंत्री को अपना भाई बताते हुए मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की तारीफ की और मुख्यमंत्री से कहा कि आप हमारे हो और हम आपके हैं, आप तो हम सबके भैया हो.

Read Time: 3 min
खंडवा : लाडली बहना ने मुख्यमंत्री शिवराज को खिलाया भुट्टा, बोली- आप तो हमारे भैया हो
CM शिवराज ने लाडली बहना के साथ फोटो भी खिंचवाई.
खंडवा:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को मध्य प्रदेश की तीर्थ नगरी ओमकारेश्वर पहुंचे. यहां से वापस भोपाल लौटते समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा-इंदौर हाईवे पर सड़क किनारे एक गुमटी पर भुट्टे का स्वाद चखा. बारिश के बीच गर्म भुट्टे की खुशबू ने शिवराज सिंह चौहान को अपनी ओर आकर्षित कर लिया. जिसके बाद मुख्यमंत्री अपने काफिले सहित हाईवे किनारे रुके और दुकानदार महिला से भुट्टा सिकवा कर उसका स्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने भुट्टा बेचने वाली महिला के साथ बातचीत भी की. 

इस दौरान महिला ने भी मुख्यमंत्री को अपना भाई बताते हुए मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की तारीफ की और मुख्यमंत्री से कहा कि आप हमारे हो और हम आपके हैं, आप तो हम सबके भैया हो. इसके बाद महिला ने अपने मोबाइल से मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली. बता दें कि, शिवराज सिंह चौहान ओंकारेश्वर में आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का निरीक्षण करने और अनावरण के पहले यज्ञ में शामिल होने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें - सिवनी : 950 करोड़ में बने अंडरपास में आई दरार, 2 साल पहले हुआ था उद्घाटन

मुख्यमंत्री शिवराज ने अपना काफिला रोक कर रास्ते में मौजूद गुमटी से भुट्टा खाया.

मुख्यमंत्री शिवराज ने अपना काफिला रोक कर रास्ते में मौजूद गुमटी से भुट्टा खाया.

आदिगुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का निरीक्षण करने पहुंचे थे CM शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को खंडवा के ओंकारेश्वर आए हुए थे. वे आदि गुरु शंकराचार्य की 100 टन वजनी और 108 फीट ऊंची प्रतिमा का निरीक्षण करने आए थे. बता दें कि इस प्रतिमा का अनावरण 18 सितंबर को मुख्यमंत्री के हाथों ही किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने यहां हवन पूजन सहित मंत्रोच्चार कर सभी की समृद्धि और मंगल कामना के लिए प्रार्थना भी की. इसके बाद बारिश के चलते वे सड़क मार्ग से ही भोपाल के लिए रवाना हो गए. इस दौरान रास्ते में बलवाड़ा के समीप हाईवे पर गुमटी में भुट्टे बेच रही एक महिला को देखकर मुख्यमंत्री का काफिला रुका. जहां मुख्यमंत्री ने उतरकर गरमा-गरम भुट्टे का स्वाद चखा. साथ ही दुकानदार महिला से बातचीत भी की.

ये भी पढ़ें - सीहोर : भारी बारिश के चलते तवा डैम के 13 गेट खुले, नर्मदा नदी उफान पर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close