MP News: मजदूर के साथ क्रूरता की हद पार, ऐसी सजा दी कि टूट गया 'सहारा'

Ratlam News: 32 साल के मजदूर को चोर समझकर पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने खूब मारा. पिटाई के कारण उसका पैर टूट गया और हालत गंभीर है. मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन भी लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले में एक मजदूर की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. घटना रतलाम के ताल थाना क्षेत्र के टुंगना गांव की है. यहां 32 साल के एक मजदूर (Labour) को चोर समझकर कुछ ग्रामीणों ने जमकर पीटा. इसमें उसका पैर टूट गया. जानकारी के अनुसार, पीड़ित मजदूर गुजरात (Gujarat) से मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था, तभी टुंगना गांव से लौटते समय ग्रामीणों ने उसे चोर समझकर पूछताछ की. इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी. इस युवक को तब तक पीटा गया जब तक कि वह अधमरा नहीं हो गया. मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने युवक को छुड़वाया

आसपास के लोगों ने पूरे मामले की जानकारी ताल थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक युवक को छुड़वाया. इसके बाद युवक को इलाज के लिए पास के ही सरकारी अस्पताल में भेजा गया. यहां पता लगा कि युवक की पिटाई में उसका पैर टूटने के साथ उसे और भी कई गंभीर चोटें आई है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Judicial Services: जज बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए आई खुशखबरी, सुप्रीम कोर्ट ने सिविल जज की भर्ती से रोक हटाई

Advertisement

दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. मामले में ताल थाना पुलिस ने कुल चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. रतलाम एएसपी राकेश खाका का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. अन्य दो आरोपियों कि तलाश जारी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Vyapam Scam: व्यापम घोटाले में CBI भी शिकंजे में, सुप्रीम कोर्ट ने सरकार और जांच एजेंसी को थमाया नोटिस

Topics mentioned in this article