विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

सरकारी कुएं में मरा हुआ कुत्ता डालने से ग्रामीणों में खौफ, सुरक्षा मांगने थाने पहुंचे 700 गांव वाले

लगभग एक घंटे तक ग्रामीण थाने में ही मौजूद रहे. इस बीच खरगोन से एडिश्नल एसपी मनोहर सिंह बरिया भी सनावद पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली.

Read Time: 3 min
सरकारी कुएं में मरा हुआ कुत्ता डालने से ग्रामीणों में खौफ, सुरक्षा मांगने थाने पहुंचे 700 गांव वाले
खरगोन में सुरक्षा मांगने थाने पहुंचे 700 ग्रामीण

Khargone Protest News: मामला खरगोन (Khargone) जिले का है. सोमवार दोपहर 12:00 बजे एक दर्जन ट्रैक्टरों पर सवार होकर ग्राम मलगांव के लगभग 700 ग्रामीण पुलिस थाना (Police Station) सनावद पहुंचे गए. इस दौरान थाने में एसडीओपी अर्चना रावत बेड़ियां थाना टीआई निर्मल कुमार श्रीवास भी मौजूद थे. ग्रामीणों की भीड़ देखकर पुलिस बल भी एक्शन मोड में हेलमेट पेड और डंडे लेकर हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार हो गया.

सरकारी कुएं में डाला मरा हुआ कुत्ता

ग्रामीणों और भारतीय किसान संघ के सदस्यों ने टीआई राजेंद्र बर्मन, टीआई निर्मल कुमार श्रीवास, एसडीओपी अर्चना रावत से चर्चा की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पहले ही कार्रवाई कर दी थी.

सरकारी कुएं में मरा कुत्ता डालने की घटना से ग्रामीण अपने आप को डरा हुआ महसूस कर रहे थे. ग्रामीणों का कहना है कि हमें पुलिस की सुरक्षा दी जाए.

एसडीओपी ने कहा कि आपकी जो भी समस्या है हमें आवेदन लिख कर दें, उच्च अधिकारियों से दिशा-निर्देश लेकर हम आपकी मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें : Khargone Seat: वह विधानसभा सीट जिस पर जीतने वाली पार्टी ही बनाती है मध्य प्रदेश में सरकार

गांव में 8 दिनों से भय का माहौल

लगभग एक घंटे तक ग्रामीण थाने में ही मौजूद रहे. इस बीच खरगोन से एडिश्नल एसपी मनोहर सिंह बरिया भी सनावद पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. तब तक पुलिस ने सभी ग्रामीणों को संतुष्ट कर थाने से जाने को कहा जिसके बाद धीरे-धीरे सभी ग्रामीण चले गए. ग्राम मलगांव के सरपंच ओम पटेल ने बताया कि विगत 8 दिनों से गांव में भय का वातावरण है. मारपीट की घटना के बाद से गांव में अशांति का माहौल है. पुलिस से हम यही गुहार लगाने आए थे कि हमें सुरक्षा प्रदान की जाए जिससे गांव में भय का वातावरण जो बना है वह दूर हो. पुलिस ने आवेदन की बात कही है, जो हम दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, BJP में शामिल हुए बड़वाह विधायक सचिन बिरला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close