विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

Khandwa News : पंजाब के राज्य मंत्री नवदीप पर हमला, खुद मामला दर्ज कराने पहुंचे थाने

हमलावर ने उनके सुरक्षाकर्मी के साथ झगड़ा किया. विवाद के बाद मामला बढ़ गया, जिससे हमलावर अक्रामक हो गए.

Read Time: 2 min
Khandwa News : पंजाब के राज्य मंत्री नवदीप पर हमला, खुद मामला दर्ज कराने पहुंचे थाने

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी दाल तैयारियों में जुट गए हैं. इसी सिलसिले में आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त सुगरफेड के चेयरमेन भी चुनावी सर्वे के लिए खंडवा आये हुए हैं. बुधवार होटल के बाहर खड़ी गाड़ी पर हमला हो गया.  हमलावर ने उनके सुरक्षाकर्मी के साथ झगड़ा किया. विवाद के बाद मामला बढ़ गया, जिससे हमलावर अक्रामक हो गए. ऐसे में उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़ा और गाड़ी रखा समान लेकर फरार हो गए. 

शुगरफेड के चेयरमेन नवदीप सिंह ज़िंदा ने भाजपा पर आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने ही उन पर हमला किया है.  मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है, अब आम आदमी पार्टी एमपी में भाजपा को टक्कर देने वाली है, इसलिए भाजपा दबाने की कोशिश कर रही है. इस मामले में पुलिस ने 4 अपराधियों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, खंडवा में अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार प्रसार करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्य मंत्री और शुगरफेड के चेयरमैन नवदीप सिंह जिंदा के शासकीय वाहन पर देर रात हमला हो गया. हमला उस वक्त हुआ जब राज्यमंत्री अपनी मीटिंग खत्म कर वापस होटल के अपने कमरे में जा रहे थे. हालांकि. इस हमले में नवदीप सिंह बाल-बालर बचे.

हमले को लेकर राज्यमंत्री नवदीप सिंह जिंदा ने बताया कि उनकी आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बन चुकी है. इसके प्रचार प्रसार को लेकर वे खंडवा पिछले 5 दिनों से आए हुए हैं. इस दौरान लगातार कुछ युवक उनकी रेकी कर रहे थे. हालांकि उन्होंने पहले तो समझा कि ये शराबी युवक होंगे लेकिन देर रात उन युवकों ने पहले उनके गनमेन से विवाद कर उस पर हमला कर दिया. 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close