विज्ञापन
Story ProgressBack

Khandwa: मंत्री विजय शाह का वेयरहाउस ब्लैक लिस्टेड, FCI ने खरीदी और भंडारण पर लगाई रोक

Khandwa News: भारतीय खाद्य निगम (FCI) और मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन ने गुरुवार को प्रदेश के 176 वेयरहाउस और गोदाम को ब्लैक लिस्ट किया है. जिसमें से खंडवा के दो वेयरहाउस हैं.

Read Time: 2 min
Khandwa: मंत्री विजय शाह का वेयरहाउस ब्लैक लिस्टेड, FCI ने खरीदी और भंडारण पर लगाई रोक

Madhya Pradesh News: भारतीय खाद्य निगम व मध्य प्रदेश वेयर हाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कार्पोरेशन (FCI and Madhya Pradesh Warehousing and Logistics Corporation) ने खंडवा स्थित मंत्री विजय शाह (Vijay Shah)  के दिव्य शक्ति वेयर हाउस (Divya Shakti Ware House) व पुनासा पामाखेड़ी के नर्मदा वेयर हाउस (Narmada Ware House) को ब्लैक लिस्ट कर दिया है. साथ ही कलेक्टर को निर्देश दिए गए हैं कि इन गोदामों को खरीदी केंद्र भी नहीं बनाया जाए. ना ही इसमें सरकारी खरीदी के अनाज का भंडारण किया जाए. अगर यहां खरीदी और भंडारण होता है तो इसकी जिम्मेदारी कलेक्टर की होगी. बता दें कि एफसीआई ने कार्रवाई के पीछे खराब पहुंच मार्ग, गड़बड़ी और भंडारित अनाज को जानबूझकर खराब करने का तर्क दिया है.

176 वेयरहाउस और गोदाम को किया गया ब्लैक लिस्ट

भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) और मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन ने गुरुवार को प्रदेश के 176 वेयरहाउस और गोदाम को ब्लैक लिस्ट किया है. जिसमें खंडवा जिले के दो वेयरहाउस हैं. एक पुनासा के पास पामाखेड़ी का मां नर्मदा वेयरहाउस है. जहां एफसीआई ने एप्रोच रोड की समस्या बताई. वहीं दूसरा वेयरहाउस खालवा का दिव्यशक्ति है, जो जनजातीय मंत्री विजय शाह का है. इस वेयरहाउस में तौलकांटे में गड़बड़ी होना बताया गया है. एफसीआई ने कलेक्टर को निर्देश पत्र लिखकर दिए हैं.

इन गोदामों में अनाजों का नहीं किया जाएगा भंडारण

एमपी स्टेट वेयर हाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन जिला शाखा प्रबंधक एमएस गमार के मुताबिक, एफसीआई व मप्र वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन ने प्रदेश के 176 वेयर हाउसों को ब्लैक लिस्टेड किया है. जिसमें खंडवा जिले के खालवा का दिव्य शक्ति वेयर हाउस व पुनासा पामाखेड़ी का मां नर्मदा वेयर हाउस का नाम शामिल है. आदेश के अनुसार, इन गोदामों को खरीदी केंद्र नहीं बनाया जाएगा और ना ही भंडारण किया जाएगा.

ये भी पढ़े: Crime News: जबलपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस मामला रफा-दफा करने लगी, MLA की मदद से दर्ज हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close