विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

KATNI : BJP को झटका ! एक और कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा... पार्टी पर लगाए उपेक्षा के आरोप

कुछ ही दिनों में कटनी जिले के कई BJP नेता पार्टी छोड़ चुके है. ऐसे में यह सिलसिला BJP के लिए मुसीबत बन सकती है. हाल ही में BJP की महापौर प्रत्याशी ज्योति विनय दीक्षित और पूर्व नगर निगम अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने पार्टी छोड़ी है. तो वहीं, विजयराघवगढ़ विधानसभा के BJP के पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह व अन्य नेता भी BJP से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो चुके है.

Read Time: 3 min
KATNI : BJP को झटका ! एक और कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा... पार्टी पर लगाए उपेक्षा के आरोप
गणेश राव ने BJP से दिया इस्तीफा 

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. इसी कड़ी में नेताओं के पार्टी छोड़ने और नई पार्टी में शामिल होने का सिलसिला भी तेज है. कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता गणेश राव ने रविवार को BJP की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. विजयराघवगढ़ के कद्दावर भाजपा नेता व पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष गणेश राव ने BJP से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी छोड़ने के पीछे BJP में उपेक्षा का आरोप लगाया है. इस फैसले के बाद गणेश राव किस पार्टी में शामिल होंगे? इस बारे में उन्होंने स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं दी है.

गणेश राव ने BJP से दिया इस्तीफा 

कटनी के बरगवां के एक निजी होटल में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था. इसी दौरान गणेश राव ने BJP पर उपेक्षा का आरोप लगाया. उन्होंने अपना इस्तीफा भाजपा जिलाध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के नाम सौंपा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. गणेश राव विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कैमोर से जमीनी नेता है. राव पहले निर्दलीय रूप से जीतकर नगर परिषद अध्यक्ष बने थे. बाद में वह भाजपा से आकर दोबारा नगर परिषद अध्यक्ष रहे. वर्तमान में वह भाजपा के जिला कार्यसमिति सदस्य रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Assembly Election: कांग्रेस सत्ता में लौटी तो होती रहेगी वोट बैंक की राजनीति... छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह
 

चुनाव से पहले तमाम नेताओं ने छोड़ी पार्टी 

मालूम हो कि कुछ ही दिनों में कटनी जिले के कई BJP नेता पार्टी छोड़ चुके है. ऐसे में यह सिलसिला BJP के लिए मुसीबत बन सकती है. हाल ही में BJP की महापौर प्रत्याशी ज्योति विनय दीक्षित और पूर्व नगर निगम अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने पार्टी छोड़ी है. तो वहीं, विजयराघवगढ़ विधानसभा के BJP के पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह व अन्य नेता भी BJP से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो चुके है. BJP ने विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक संजय सत्येंद्र पाठक को मैदान में उतारा है. भाजपा नेताओं का पार्टी छोड़ना BJP के लिए चुनाव में परेशानी का सबब बन सकता है. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Election: अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ को बनाया था राज्य... शाह बोले- विकास का हिसाब दें बघेल
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close