विज्ञापन
Story ProgressBack

Exit Poll के सामने आते ही छिंदवाड़ा को लेकर डर गए कमलनाथ? बोले- 'भाजपा झूठा प्रोपेगंडा....'

Lok Sabha Exit Poll Result 2024: राजगढ़ और छिंदवाड़ा समेत कई ऐसी सीटें हैं, जिन्हें लेकर कांग्रेस कैंडिडेट और पार्टी आश्वस्त थी, लेकिन एग्जिट पोल आने के बाद कांग्रेस पार्टी और कैंडिडेट डर गए हैं.

Exit Poll के सामने आते ही छिंदवाड़ा को लेकर डर गए कमलनाथ? बोले- 'भाजपा झूठा प्रोपेगंडा....'

लोकसभा चुनाव 2024 के सभी 7 चरणों के मतदान हो चुके हैं. अब वोटों की गिनती और फाइनल नतीजों का इंतजार किया जा रहा है.इससे पहले 1 जून को एग्जिट पोल भी आ गए हैं. मध्य प्रदेश को लेकर तमाम एग्जिट पोल (Lok Sabha Exit Poll) चौंकाने वाले हैं. ज्यादातर में बीजेपी (BJP) को 28-29 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है. ऐसे में कांग्रेस (Congress) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है.

कमलनाथ का बीजेपी पर हमला 

अगर ये एग्जिट पोल सही साबित होते हैं तो कांग्रेस जिन सीटों को लेकर फुल कॉन्फिडेंस में थी, उनपर भी पेंच फंस सकता है. बता दें राजगढ़ (Rajgarh) और छिंदवाड़ा (Chhindwara) समेत कई ऐसी सीटें हैं, जिन्हें लेकर कांग्रेस कैंडिडेट और पार्टी आश्वस्त नजर आ रही थी, लेकिन फिलहाल इन सीटों पर जीत की राह आसान नहीं लग रही है. हालांकि इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने बीजेपी पर हमला बोला है. 

कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की खास अपील 

एग्जिट पोल के आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोला है. कमलनाथ ने एक्स पर लिखा, 'भारतीय जनता पार्टी झूठा प्रोपेगंडा और मनोबल तोड़ने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है. आप इन सब चीजों पर ध्यान मत दीजिए.' साथ ही कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से काउंटिंग के दिन सतर्क रहने की अपील की है. 

बीजेपी झूठा प्रोपेगंडा और मनोबल तोड़ने के लिए सारे हथकंडे अपना रही

कमलनाथ ने एक्स पर लिखा, 'छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश के प्रिय कांग्रेस कार्यकर्ता, लोकसभा चुनाव का मतदान पूरा हो चुका है और आगामी चार जून को मतगणना का कार्य किया जाएगा. आप सबको मतगणना कार्य के लिए पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे पूरी मेहनत, कुशलता और निर्भय होकर निभाएं. भारतीय जनता पार्टी झूठा प्रोपेगंडा और मनोबल तोड़ने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है. आप इन सब चीज़ों पर ध्यान मत दीजिए और सिर्फ अपने काम पर ध्यान लगाइये.'

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आगे लिखा, 'मतगणना के समय फॉर्म 17 सी का मिलान सही तरीके से करें और EVM खुलने का समय ध्यान से देखें. किसी तरह के दबाव में न आएं. छिंदवाड़ा ही नहीं पूरे देश और प्रदेश की जनता ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का साथ दिया है. परिणाम अच्छे आएंगे.'

ये भी पढ़े: Counting Day: इस दिन होगी वोटों की गिनती, MP-छत्तीसगढ़ में मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Exit Poll के सामने आते ही छिंदवाड़ा को लेकर डर गए कमलनाथ? बोले- 'भाजपा झूठा प्रोपेगंडा....'
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;