विज्ञापन

Jyotiraditya Scindia ने की ग्वालियर में भी रीजनल कॉन्क्लेव के आयोजन की मांग, बताई ये वजह...

MP News: Jyotiraditya Scindia ने सीएम मोहन यादव को एक पत्र लिखा है. उसमें ग्वालियर के विकास के लिए यहां कॉन्क्लेव कराए जाने की मांग की है.

Jyotiraditya Scindia ने की ग्वालियर में भी रीजनल कॉन्क्लेव के आयोजन की मांग, बताई ये वजह...
Gwalior News: केंद्रीय मंत्री ने सीएम से की ग्वालियर में कॉन्क्लेव कराने की मांग

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में आयोजित कॉन्क्लेव में 23 हज़ार करोड़ के राज्य में निवेश की घोषणा के बाद केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखा है. केंद्रीय मंत्री ने पत्र में सबसे पहले जबलपुर इन्वेस्टमेंट समिट के सफल आयोजन पर मुख्यमंत्री को बधाई दी और साथ में इस निवेश व विकास की धारा से ग्वालियर संभाग को जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव से ग्वालियर में रीजनल कॉन्क्लेव कराने के लिए विशेष आग्रह किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

ग्वालियर को व्यापारिक और सांस्कृतिक केंद्र बताया

केंद्रीय मंत्री ने पत्र में विशेष तौर पर ग्वालियर के महत्व, इतिहास और ग्वालियर को व्यापारिक व सांस्कृतिक केंद्र बताया है. केंद्रीय मंत्री ने पत्र में प्रकाश डाला है किस प्रकार ग्वालियर में रीजनल कॉन्क्लेव कराने से क्षेत्र के युवाओं व महिलाओं को रोज़गार व स्वरोज़गार शुरू करने के अवसर प्राप्त होंगे. केंद्रीय मंत्री ने इस आयोजन में अपनी विशेष सहयोग देने की भी बात की है.

केंद्रीय मंत्री करते रहे हैं ग्वालियर के लिए प्रयास

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार ग्वालियर संभाग के सभी क्षेत्र के लोगों के विकास व क्षेत्र में नवसृजन व अधोसंरचना के निर्माण के लिए राज्य व केंद्र सरकार से प्रोजेक्ट लगाने का प्रयास करते रहे हैं, जिससे ग्वालियर संभाग का विकास हो सके.

ये भी पढ़ें Gwalior: बालिका गृह में फिल्मी स्टाइल में घुसे नकाबपोश, किशोरी को नींद से जगाया और अगवा कर ले गए, CCTV में कैद हुई घटना

ये भी पढ़ें मजदूरों के मेधावी बच्चों को CM साय का बड़ा तोहफा! स्कूटी और प्रोत्साहन के लिए मिला इतने का चेक तो ख़ुशी से झूम उठे 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Jyotiraditya Scindia ने की ग्वालियर में भी रीजनल कॉन्क्लेव के आयोजन की मांग, बताई ये वजह...
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close