'जनता मेरी भगवान, नेताओं को मिलना हो तो लाइन में लगकर आएं' जन सुनवाई में बोले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

Scindia On Ashoknagar Tour: अशोक नगर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे जनता के बीच पहुंचे और लोगों की शिकायतें सुनी, इस दौरान अपनी समस्याओं को लेकर वहां भाजपा के कई नेता भी खड़े थे, लेकिन वो कुछ कहते इससे पहले सिंधिया ने नेताओं को नसीहत दे डाली.

Advertisement
Read Time: 3 mins

 Jyotiradiya Scindia: केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को अशोकनगर दौरे पर थे.  इस दौरान जन सुनवाई के दौरान वहां आए भाजपा नेताओं को फटकारते हुए उन्होंने कहा कि, वो किसी नेता से नहीं मिलेंगे और अगर किसी नेता को मुलाकात करनी है तो जनता की तरह लाइन में लगकर आए. गुना सांसद ने कहा, मेरी जनता भगवान है

अशोक नगर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे जनता के बीच पहुंचे और लोगों की शिकायतें सुनी, इस दौरान अपनी समस्याओं को लेकर वहां भाजपा के कई नेता भी खड़े थे, लेकिन वो कुछ कहते इससे पहले सिंधिया ने नेताओं को नसीहत दे डाली.

मैं सिर्फ जनता की समस्या सुनुंगा और जिस किसी नेता को अपनी समस्या सुनानी हो तो?

सिंधिया ने कहा कि, कोई नेता मेरे पास नही आएगा, मैं सिर्फ जनता की समस्या सुनुंगा और जिस किसी नेता को अपनी समस्या सुनानी हो, तो वो जनता के साथ लाइन में लगकर आए. सिंधिया की प्रतिक्रिया सुन वहां खड़े नेताओं के चेहरे सुन्न पड़ गए और बगले झांकते नजर आए.

रेस्ट हाउस के बाहर जन सुनवाई के दौरान लोगों से मिले केंद्रीय मंत्री सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जन सुनवाई के दौरान वहां आए भाजपा नेताओं को दिए स्पष्ट निर्देश दिए, जो अपनी शिकायत लेकर जन सुनवाई में पहुंचे थे. इससे शिकायतों का पुलिंदा लेकर पहुंचे गरीब जनता को बड़ी राहत मिली, जो सुबह से मुलाकात के लिए बाहर खड़े थे.

जन सुनवाई में मुलाकात के लिए आए भाजपा नेताओं को केंद्रीय मंत्री ने फटकारा 

दरअसल, जन सुनवाई के दौरान शिकायत लेकर एक बुजुर्ग महिला रोती हुई केंद्रीय मंत्री से मिली और अपनी जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा किए होने का आरोप लगाया. पीड़िता ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि एसपी-कलेक्टर से शिकायत के बाद भी दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इस पर सिंधिया ने कलेक्टर को तुरंत एक्शन लेने के निर्देश दिए.

जनता की शिकायत सुनते केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

जन सुनवाई के दौरान केंद्रीय मंत्री ने 200 से अधिक लोगों की सुनी समस्याएं

गौरतलब है केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अशोकनगर दौरे के दौरान जनसुनवाई में करीब 200 लोगों की शिकायत सुनी और संबंधित अधिकारियों के साथ चर्चा कर मामले के निस्तारण का आश्वासन दिया और मामले के जल्द निपटारे के लिए अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए.

Advertisement

ये भी पढ़ें-MP: BJP में सिंधिया का दबदबा कायम, ग्वालियर में फिर से सिलावट बने प्रभारी मंत्री