विज्ञापन

Jharkhand Politics: बीजेपी के हुए JMM नेता चंपाई, रांची में बोले शिवराज- 'ये चंपाई नहीं आंधी हैं'...

Jharkhand Politics News: झारखंड की सियासत के लिए आज दिन काफी उलटफेर वाला रहा. वहीं, बीजेपी के हाथ बड़ी सफलता लगी है.शुक्रवार को रांची में आयोजित अभिनंदन सह मिलन कार्यक्रम में झारखंड के पूर्व सीएम चंपाई सोरेन ने बीजेपी का दामन थाम लिया. इस दौरान झारखंड के प्रभारी केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चंपाई को आंधी बताया है...

Jharkhand Politics: बीजेपी के हुए JMM नेता चंपाई, रांची में बोले शिवराज- 'ये चंपाई नहीं आंधी हैं'...
Jharkhand Politics: बीजेपी के हुए JMM नेता चंपाई, रांची में बोले शिवराज- 'ये चंपाई नहीं हैं, आंधी हैं'

JMM Leader Champai Soren Join BJP: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी रण सजने लगा है. बीजेपी और झारखंड मुक्ति मोर्चा दोनों ही पार्टियां एक दूसरे को टक्कर देने में लगी हुईं है. वहीं, शुक्रवार को रांची में आयोजित अभिनंदन सह मिलन समारोह में झारखंड के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम चंपाई सोरेन ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. खास बात ये है कि बीते कुछ दिन पहले कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से चंपाई ने दिल्ली में विशेष मुलाकात की थी. राजनीतिक गलियारों में इस मुलाकात को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही थी. लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने चंपाई के रूप में JMM को बड़ा झटका दे दिया है.

"JMM को एक परिवार की पार्टी बना दिया गया"

  रांची में आयोजित कार्यक्रम के दौरान चंपाई सोरेन बीजेपी में हुए शामिल, एक समूह चित्र में बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं के साथ मंच पर..

रांची में आयोजित कार्यक्रम के दौरान चंपाई सोरेन बीजेपी में हुए शामिल, एक समूह चित्र में बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं के साथ मंच पर..

शिवराज सिंह चौहान ने रांची में मंच से कहा कि अपमान करने वालों सुन लो, जिसने झारखंड मुक्ति मोर्चा को सींचा, उस पार्टी को एक परिवार की पार्टी बना दिया गया.  झामुमो पति-पत्नी की पार्टी बन गई है. कोविड में जब जनता परेशान थी, तब चंपाई सोरेन जनता की सेवा में जुटे हुए थे. ये केवल जनता के लिए जीते हैं. चंपाई जी के आने से भाजपा मजबूत होगी. वो लोग जिन्होंने झारखंड को लूटा उन दलालों की दलाली चंपई जी ने बंद की. चंपाई जी ने कहा कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, किसी ने हमें छेड़ा, तो हम छोड़ेंगे नहीं.

मंच से शिवराज सिंह चौहान ने कहा- आइए हम सभी मिलकर संकल्प लें कि झारखंड की इस जनविरोधी, बेईमान और भ्रष्टाचारी, दलालों की और राज्य की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने वाली सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे.

ये भी पढ़ें-  भोपाल में यूथ कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, CM हाउस का घेराव करने निकले कांग्रेसी

अब ये झूठी घोषणा कर रहे हैं- शिवराज

गठबंधन की सरकार में बांग्लादेशी घुसपैठिये आ रहे हैं. चंपई जी का संकल्प है कि झारखंड का भी अपमान नहीं होने देंगे और माँ-बहनों का अपमान भी नहीं होने देंगे. गठबंधन वालों से, मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि अब पानी सर के ऊपर से बहने लगा है. झारखंड की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए उठ खड़ी है. बेरोजगारों को भत्ता आजतक नहीं मिला, 7 लाख नौकरी नहीं मिली, एक भी वादा पूरा नहीं किया. अब ये झूठी घोषणा कर रहे हैं. हेमंत सुन लें, नूर की एक किरण जुल्मात पर भारी होगी, रात तुम्हारी है, सुबह हमारी होगी. हम चंपाई जी के साथ चलेंगे और गठबंधन की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे और राज्य में भाजपा की सरकार बनायेंगे. बता दें, बीते दिन चंपाई सोरेन दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात भी की थी. 

ये भी पढ़ें- झारखंड में चला 'शिवराज' का जादू, BJP में शामिल हुए चंपाई सोरेन, मचा घमासान...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नाव से फिसला पैर और खत्म हो गई जिंदगियां, महाराजपुर में पसरा मातम, जानें मामला
Jharkhand Politics: बीजेपी के हुए JMM नेता चंपाई, रांची में बोले शिवराज- 'ये चंपाई नहीं आंधी हैं'...
Radha Ashtami 2024 Happy Radha Ashtami 2024 Wishes puja-muhurat-puja-vidhi date Time vrat katha-importance-significance CM Mohan Yadav Vishnu Deo Sai
Next Article
Radha Ashtami 2024: राधा अष्टमी पर 'मोहन-विष्णु' ने दी बधाई, व्रत कथा से पूजा विधि तक जानिए सब कुछ
Close