MP News: नहीं थम रहे देश में रेप के मामले अब MP के जशपुर से आई शर्मनाक खबर, पानी पीने के बहाने घर में घुसा और फिर...

Crime News: पीड़ित विधवा महिला ने आरोपी पर सिंदूर से मांग भरने का आरोप भी लगाया है. पुलिस के मुताबिक महिला के पति की 5 जनवरी 2019 को मृत्यु हो गई थी. आरोपी दिलीप पैंकरा साय ने बीते दिन आठ अगस्त 2024 दिन सुबह 11 बजे महिला घर के अंदर घुस गया और पीने के लिए पानी मांगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Madhya Pradesh News: देश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जशपुर (Jashpur) से भी एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां के कोतबा चौकी क्षेत्र के एक गांव में विधवा महिला के घर पानी पीने का बहाना बनाकर एक व्यक्ति ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. इस मामले में पुलिस (MP Police) ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता ने आरोपी पर जबरन सिंदूर से मांग भरने का आरोप भी लगाया है.

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए ये कहा...

पीड़ित विधवा महिला ने आरोपी पर सिंदूर से मांग भरने का आरोप भी लगाया है. पुलिस के मुताबिक महिला के पति की 5 जनवरी 2019 को मृत्यु हो गई थी. आरोपी दिलीप पैंकरा साय ने बीते दिन आठ अगस्त 2024 दिन सुबह 11 बजे महिला घर के अंदर घुस गया और पीने के लिए पानी मांगा. महिला ने बोली कि मेरा हाथ गंदा है तुम खुद ले लो. उस समय आरोपी बोला कि तुम्हारे हाथ से पीउंगा फिर मैं उसको पानी दिया और बाहर निकल गई. आरोपी ने पीछे आकर मेरे मांग में सिंदूर डाल दिया. उसके बाद वह मेरा हाथ पकड़कर जबरन खींचते हुए मुझे कमरे ले गया और कमरा बंद करके जबरन दुष्कर्म किया.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़ित महिला ने बताया कि इस घिनौनी वारदात के बाद वह डर कर वहां से भाग गया और गांव में जाकर घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी. उसके बाद आरोपी ने गांव में कहा कि महिला की मांग में सिंदूर डाल दिया है. मैं उसे उठाकर ले जाउंगा. मुझे कोई रोक नहीं सकता. गांव में बड़नानी होने पर महिला कोतबा चौकी में आरोपी दिलीप पैंकरा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी के खिलाफ कोतबा पुलिस ने BNS 64(1) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. अब पुलिस ने आरोपी दिलीप पैंकरा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें सावधान,आपका स्वास्थ्य खतरे में है ! मध्यप्रदेश में कई अहम दवाओं की गुणवत्ता खराब

ये भी पढ़ें MP राजस्व विभाग में बड़ी कार्रवाई: 16 पटवारी सस्पेंड, तीन तहसीलदार सहित नौ RI को नोटिस, वेतन भी रुका

Advertisement
Topics mentioned in this article