विज्ञापन
Story ProgressBack

मध्य प्रदेश के सतना में दिनदहाड़े एक कार में भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने काबू पाया... देखिए तस्वीरें 

सतना के नजीराबाद के रिलायंस ऑफिस के सामने एक गाड़ी में आग लग गई. खबर के मुताबिक, जिस वक्त आग लगी उस समय गाड़ी में कोई मौजूद नहीं था. साथ ही आग लगने से पहले गाड़ी में न ही किसी तरह का विस्फोट हुआ और न ही किसी तरह की आवाज सुनाई दी. आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को मामले की जानकारी दी गई. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है.

Read Time: 3 min
मध्य प्रदेश के सतना में दिनदहाड़े एक कार में भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने काबू पाया... देखिए तस्वीरें 
मध्य प्रदेश के सतना में दिनदहाड़े एक कार में भीषण आग

मध्य प्रदेश के सतना में आज मंगलवार को दिनदहाड़े एक कार में आग लग गई. देखते ही देखते भीषण आग की लपटों ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया और गाड़ी आग के गोले में तब्दील हो गई. घटना शहर के नजीराबाद के रिलायंस ऑफिस के सामने की है जहां अचानक एक जाइलो गाड़ी धू-धू कर जलने लगी. दोपहर 2 बजे हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन फानन में लोगों ने पुलिस को आग लगने की इत्तिला दी. खबर मिलते ही पुलिस ने फायर ब्रिगेड को अलर्ट किया और आग बुझाने की कयावद में जुट गई. फिलहाल, आग लगने के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है. 

अचानक से धू-धू कर जलने लगी कार

खबर के मुताबिक, एक जाइलो कार नजीराबाद के पास खड़ी थी. अचानक से एक गाड़ी में आग लग गई. हालांकि मामले में गनीमत रही कि जिस वक्त आग लगी उस समय गाड़ी में कोई भी मौजूद नहीं था. साथ ही आग लगने से पहले गाड़ी में न ही किसी तरह का विस्फोट हुआ और न ही किसी तरह की आवाज सुनाई दी. ऐसे में अचानक से लगी इस आग को लेकर कई सवाल सामने आ रहे हैं. आग लगने के चलते गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी है. पुलिस की शुरूआती जांच में कार के मालिक का भी खुलासा नहीं हो पाया है.

आग के गोले में तब्दील हुई गाड़ी

आग के गोले में तब्दील हुई गाड़ी

यह भी पढ़ें :सुभाष चंद्र बोस जयंती: जबलपुर में आम लोगों के लिए खुले जेल के ताले, देखिए किस बैरक में सोते थे नेताजी

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू 

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि कार किसकी थी और आग कैसे लगी? पुलिस इस मामले में अब जांच में जुटी हुई है. बता दें कि नजीराबाद मुक्तिधाम में अचानक से कार में आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचीं जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन इस हादसे में गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी है. धुंआ उठता देख आसपास के लोग भी जमा हो गए. पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया. 

ये भी पढ़े: MP के मास्टर अवनीश तिवारी प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2024 से सम्मानित, CM मोहन ने दी बधाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close