विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

VIDEO: इंदौर में कुत्ता घुमाने के विवाद में सिक्योरिटी गार्ड ने पड़ोसियों को मारी गोली, दो की मौत

इंदौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें बैंक का सिक्युरिटी गार्ड गोली चलाते हुए दिख रहा है. इस गोलीकांड में 2 की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं.

Read Time: 4 min

बैंक का गार्ड गोली चलाते हुए दिख रहा है.

इंदौर:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बैंक का सिक्युरिटी गार्ड गोली चलाते हुए दिख रहा है. गोली चलते ही आस पास के इलाके में अफरातफरी मच गई. वहीं इस गोलीकांड में 2 की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं. इधर, गोली चलाते हुए बैंक के सिक्युरिटी गार्ड का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

गोलीकांड में 2 की मौत जबकि 6 घायल

वायरल वीडियो के मुताबिक, बैंक के सिक्युरिटी गार्ड का नाम राजपाल सिंह राजावत बताया जा रहा है. दरअसल,  इंदौर के खजराना क्षेत्र के कृष्ण बाग कॉलोनी 117 बी में दो कुत्तों को घुमाने को लेकर हुई लड़ाई के बाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई. जिसके कारण आवेश में आकर बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करने वाले सिक्युरिटी गार्ड राजपाल रजावत ने घर की गैलरी से खड़े होकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. वहीं इस घटना में गोली लगने से विमल आचला और राहुल अमाचा नामक युवक की मौत हो गई. जबकि गोलीबारी की घटना में कुल 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हालांकि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा गार्ड राजपाल को गिरफ्तार कर लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक भी बरामद कर ली है. मृतक और आरोपी पड़ोसी बताए जा रहे है.

कुत्ता घुमाने की बात को लेकर हुआ था विवाद 

पूरी घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी उमराव सिंह ने बताया कि पुलिस थाना खजराना के अंतर्गत रिंग रोड के करीब आने वाली कृष्ण बाग कॉलोनी में रहने वाले 2 परिवारों में कुत्ता घुमाने की बात पर विवाद होने की बात सामने आई है. गार्ड की नौकरी करने वाले एक आरोपी द्वारा गोलियां चला दी गई, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि  6 अन्य घायल हो गए हैं. 

थाना प्रभारी उमराव सिंह ने आगे बताया कि जिन दो परिवारों में विवाद हुआ है उनमें से एक परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई  है और उनका नाम विमल आचला है. 35 वर्षीय विमल पेशे से हेयर सैलून संचालक है जो निपानिया में हेयर सैलून चलाते थे. एक अन्य 27 वर्षीय मृतक राहुल वर्मा है जो जॉब करता है. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हालांकि इस मामले में पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ौदा की सुखलिया शाखा में बैंक गार्ड की नौकरी करने वाले आरोपी राजपाल सिंह राजावत, बेटा सुधीर राजावत और परिवार के एक अन्य सदस्य शुभम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

घर की गैलरी से गोली चलातेवीडियो हुआ वायरल

घटना के आरोपी राजपाल सिंह राजावत का गोली चलाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी द्वारा अपने घर की गैलरी से अपनी खुद की लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चलाई जा रही है. दरअसल, गोली चलाते हुए बैंक के सिक्युरिटी गार्ड का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया

इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देवस्कर ने बताया कि गोली कांड में दो लोगों की मौत के मामले में पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी बैंक का सिक्योरिटी गार्ड था, जिसके पास लाइसेंसी बंदूक थी. कुत्ते से शुरू हुआ विवाद बच्चों तक पहुंचा और फिर वह बड़ों तक पहुंच गया. इसी मामले में आरोपी द्वारा बंदूक से गोली चलाकर हत्या कर दी गई. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़े: बीजेपी की पहली लिस्ट से सिंधिया समर्थक बेचैन, दल बदलने वाले पूर्व विधायक का टिकट कटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close