MP News: फोटोबाजी करते हैं पार्षद साहब! जनता ने कहा हक का पानी चॉकलेट फैक्टरियों और दूसरों को रहे हैं बेच

Indore: मामला लसूडिया थाना क्षेत्र के राहुल गांधी नगर का है. यह निगम के वार्ड 35 में आता है. यहां के पार्षद राकेश सोलंकी हैं. क्षेत्र में लोग लंबे समय से पानी की समस्या से परेशान है और लोग लगातार पार्षद और जोन पर शिकायत कर रहे थे. लेकिन पानी नहीं मिल रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Indore News: पार्षद ने किया दुर्व्यवहार

Madhya Pradesh: देश और प्रदेश में गर्मी की लहर जारी है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की हालत भी गर्मी की वजह से खराब ही दिख रही है. गर्मी के बढ़ने के साथ-साथ पानी की समस्या भी बढ़ती जा रही है. पानी की कमी से विवाद भी हो रहे हैं.  ताजा मामला लसुड़िया क्षेत्र का है जहां पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने क्षेत्रीय पार्षद को भगा दिया. लोगों ने पार्षद पर आरोप लगाया कि वो सिर्फ फोटोबाजी करते हैं. लोगों ने देर रात लसुड़िया थाने का घेराव कर पार्षद पर प्रकरण दर्ज करने की भी मांग की है.

जताने लगे कि पानी उन्होंने है भिजवाया

मामला लसूडिया थाना क्षेत्र के राहुल गांधी नगर का है. यह निगम के वार्ड 35 में आता है. यहां के पार्षद राकेश सोलंकी हैं. क्षेत्र में लोग लंबे समय से पानी की समस्या से परेशान है और लोग लगातार पार्षद और जोन पर शिकायत कर रहे थे. लेकिन पानी नहीं मिल रहा था. इसके बाद रहवासियों का कहना है कि विधायक ने पानी भिजवाया तो पार्षद पहुंच कर फोटो खींचने में जुट गए और लोगों को जताने लगे कि उन्होंने ही ये पानी उपलब्ध कराया है.

Advertisement

पार्षद ने किया दुर्व्यवहार

इसका रहवासियों ने विरोध किया तो पार्षद ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. रहवासियों ने कहा कि गर्मी में हम लोग पहले ही पानी की किल्लत से परेशान हैं, लेकिन हमारे हक का पानी पार्षद चॉकलेट फैक्टरियों और दूसरों को बेच रहे हैं. ये आरोप काफी बड़े हैं अगर ऐसा है तो ये बेहद ही निंदनीय है.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: विकास की बात तो है दूर, MP के इस गांव में नहीं हैं मूलभूत सुविधाएं, टार्च और लालटेन के सहारे पढ़ाई करने को हैं मजबूर

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: पन्ना टाइगर पार्क में दिखा बाघ के सड़क पार करने का अद्भुत नजारा, Video हुआ Viral

Topics mentioned in this article