इंदौर को दशहरा पर गिफ्ट, मिलेगी चार नए फ्लाईओवर की सौगात; CM मोहन यादव करेंगे लोकार्पण

Indore News: सीएम मोहन यादन इंदौर में चार नए फ्लाईओवर ब्रिज का लोकार्पण करेंगे. ये फ्लाईओवर ब्रिज लव कुश चौराहा, फूटी कोठी चौराहा, खजराना चौराहा और भंवरकुआ चौराहा पर निर्माण किया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: इंदौर (Indore) विकास के पथ पर अग्रसर है. वहीं शहर में चार फ्लाईओवर ब्रिज की शुरुआत होने से विकास को और गति मिलेगी. मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) अपने इंदौर दौरे में शहर को चार नए फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात देंगे. इंदौर में बनाए गए चार नए फ्लाईओवर ब्रिज में लव कुश चौराहा, फूटी कोठी चौराहा, खजराना चौराहा और भंवरकुआ चौराहा पर स्थित फ्लाईओवर ब्रिज शामिल है. ये ब्रिज इंदौर विकास प्राधिकरण द्वारा तैयार किए गए हैं.

2023 में शुरू किया गया था चार फ्लाईओवर का निर्माण कार्य

इंदौर विकास प्राधिकरण के सीईओ रामप्रसाद अहिरवार ने बताया कि जिस प्रकार से शहर में ट्रैफिक का दबाव बढ़ रहा है, उसको देखते हुए आईडीए द्वारा 2023 में चार फ्लाईओवर का निर्माण कार्य शुरू किया गया था. इसके अंतर्गत उन चौराहे को चिन्हित किया गया, जहां ट्रैफिक का दबाव बहुत ज्यादा रहता है.

सीएम यादव करेंगे फ्लाईओवर का लोकार्पण

उन्होंने बताया कि इसके अंतर्गत फूटी कोठी चौराहे और भंवरकुआ चौराहा पूरी तरह से बनकर तैयार है, जिसका लोकार्पण मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव करेंगे. वहीं खजराना और लव कुश चौराहे की भी एक भुजा बनकर तैयार है, जिसका भी लोकार्पण सीएम यादव करेंगे.

ट्रैफिक की समस्या से मिलेगी लोगों को राहत

रामप्रसाद अहिरवार ने बताया कि इंदौर फ्लाईओवर को बनाने में विशेष बातों का ध्यान रखा गया है.उन्होंने आगे कहा कि फ्लाईओवर से आवागमन की शुरुआत होने के बाद इंदौर शहर के प्रमुख चौराहे पर लोगों को ट्रैफिक की समस्या से राहत मिलेगी. 

Advertisement

ये भी पढ़े: IPS योगेश देशमुख अब होंगे एडीजी इंटेलिजेंस, छुट्‌टी के दिन गृह विभाग ने जारी किए आदेश

Topics mentioned in this article