विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Indore News: मंदिर में हथियार लेकर पहुंचे तीन लोग फिर युवक के साथ की मारपीट, जानिए मामला 

मामले में फरियादी जितेंद्र का कहना है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया था. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज न करते हुए सिर्फ अदम चेक काटकर कार्रवाई की थी. इधर, पुलिस का कहना है कि यह दोनों ही पक्षों का व्यक्तिगत मामला है. मामले में बीते 5 अक्टूबर को FIR कर दी गई थी.

Read Time: 3 min
Indore News: मंदिर में हथियार लेकर पहुंचे तीन लोग फिर युवक के साथ की मारपीट, जानिए मामला 
मंदिर में हथियार लेकर पहुंचे तीन लोग फिर युवक के साथ की मारपीट

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले के एक गोवर्धन में कुछ लोग हथियार लेकर घुस गए. जिसके बाद हथियार लहराते युवकों ने मंदिर में एक शख्स के साथ मारपीट की. यह घटना इंदौर के मल्हारगंज इलाके की है. मामले में पीड़ित की पहचान जितेंद्र दुबे के रूप में हुई है. जितेंद्र दुबे हर रोज दर्शन के लिए मंदिर आते थे. रविवार को भी जितेंद्र दर्शन के लिए गोवर्धन मंदिर पहुंचे थे. जिसके बाद आरोपियों ने मंदिर परिसर में ही जितेंद्र के साथ मारपीट की.

मंदिर में युवक साथ हुई मारपीट 

मिली जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र दुबे कई सालों से गोवर्धन मंदिर में दर्शन करने के लिए जाते हैं. रविवार को फरियादी जितेंद्र दुबे रोजाना की तरह गोवर्धन मंदिर दर्शन करने गए थे. यहां पर तीन लोग हथियार लहराते हुए मंदिर परिसर में पहुंचे. जिसके बाद जितेंद्र दुबे के साथ तीनों लोगों की कहासुनी शुरू हुई. इस  विवाद में आरोपी और फरियादी दोनों ही पक्ष आमने-सामने हो गए. जिसके बाद सभी ने जितेंद्र दुबे पर हमला बोल दिया और जमकर मारपीट की. इस घटना के पीछे आपसी विवाद और रंजिश की वजह बताई जा रही है. पेशे से फरियादी जितेंद्र दुबे निजी फाइनेंस कंपनी में एग्जीक्यूटिव है. 

यह भी पढ़ें :Happy birthday Hema Malini : फिल्मों में काम करने के लिए जब हेमा मालिनी ने छोड़ दी थी पढ़ाई

पुलिस कर रही मामले की जांच 

मामले में आरोपियों की पहचान कैलाश भावसार, उसके बेटे राम और अन्य चर्चित शास्त्री के रूप में हुई है. इस मामले में फरियादी जितेंद्र का कहना है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया था. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज न करते हुए सिर्फ अदम चेक काटकर कार्रवाई की थी. इधर, पुलिस का कहना है कि यह दोनों ही पक्षों का व्यक्तिगत मामला है. मामले में बीते 5 अक्टूबर को FIR कर दी गई थी. दोनों को मामूली चोटें आईं थी. पुलिस  फुटेज के आधार पर मामले में आगे की जांच की बात कह रही है. 

ये भी पढ़े: Y+ सुरक्षा के साथ पहली बार दिखे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, वीडियो हो रहा वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close