विज्ञापन
This Article is From Dec 19, 2023

इंदौर से दिल्ली जा रही थी ट्रेन...अचानक से टकराई कार, भयानक हादसे के बाद ड्राइवर हुआ फरार  

बताया जा रहा है कि दिल्ली ट्रेन नंबर 20958 तड़के सुबह इंदौर पहुंचने ही वाली थी. तभी सुपर कोरिडोर क्रॉसिंग पार कर रही एक कार ट्रेन की चपेट में आ गई. लेकिन गनीमत रही कि कार के दुर्घटना ग्रस्त होने से कार सवार गाड़ी से उतर गए. वहीं, कार के ट्रेन की चपेट में आने से कार के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई है.

इंदौर से दिल्ली जा रही थी ट्रेन...अचानक से टकराई कार, भयानक हादसे के बाद ड्राइवर हुआ फरार  
इंदौर से दिल्ली जा रही थी ट्रेन...अचानक से टकराई कार, भयानक हादसे के बाद ड्राइवर हुआ फरार  

MP News: दिल्ली से इंदौर आ रही ट्रेन की चपेट में आने से एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई. हादसे के बाद अपनी सूझ बूझ के चलते कार में बैठे लोग मौके पर बाहर आ गए. हादसे में ट्रेन से टकराई गाड़ी के परखच्चे उड़ गए...लेकिन इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. घटना के बाद से गाड़ी का ड्राइवर फरार है. इस मामले में पुलिस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर ड्राइवर की तलाश कर रही हैं. यदि गाड़ी में बैठे लोग सही समय पर बाहर नहीं आते तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. इस एक्सीडेंट में गाड़ी काफी ज़्यादा डैमेज हो गई है. 

मंगलवार की सुबह जब इंदौर - दिल्ली निजामुद्दीन एक्सप्रेस इंदौर पहुंचने वाली थी. तभी कार सवार चालक की लापरवाही देखने को मिली और लेकिन गनीमत रही कि हादसे का शिकार होने से पहले कार में सवार युवक कार से बाहर निकल गया और घटना स्थल से फरार हो गया. वहीं, पुलिस कार के आरोपी चालक की पतासाजी में जुट गई हैं. बताया जा रहा है ट्रेन ने कार को लगभग एक किलो मीटर तक घसीटा. इसी दौरान कार चालक ने बाहर निकर जान बचाई. 

ये भी पढ़ें- MP News:अचानक हमीदिया अस्पताल पहुंच गए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, दिए ये खास निर्देश

बताया जा रहा है कि दिल्ली ट्रेन नंबर 20958 तड़के सुबह इंदौर पहुंचने ही वाली थी. तभी सुपर कोरिडोर क्रॉसिंग पार कर रही एक कार ट्रेन की चपेट में आ गई. लेकिन गनीमत रही कि कार के दुर्घटना ग्रस्त होने से कार सवार गाड़ी से उतर गए. वहीं, कार के ट्रेन की चपेट में आने से कार के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई है. वहीं, पुलिस कार चालक युवक की तलाश कर रही है. मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे ट्रेन को चपेट में कार आई और ट्रेन से टकराने के बाद लगभग एक किलो मीटर तक कार को ट्रेन घसीटते हुए लेकर गई. इस दौरान कार में कोई सवार नहीं था...लेकिन कार के परखच्चे उड़ चुके थे. 

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने खोले पत्ते, बोले- इन्हें दी जाएगी मंत्रिमंडल में जगह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
इंदौर से दिल्ली जा रही थी ट्रेन...अचानक से टकराई कार, भयानक हादसे के बाद ड्राइवर हुआ फरार  
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close