विज्ञापन

Indian Railways: बड़ा हादसा, इस ट्रेन के जनरल कोच में यात्रियों पर गिरी गर्म चाय, भगदड़ से हुई दो की मौत

MP News: सागर जिले में एक बड़ा रेल हादसा हो गया. हादसे में भगदड़ होने के कारण दो लोगों की मौत हो गई और तीन यात्री घायल हो गए.

Indian Railways: बड़ा हादसा, इस ट्रेन के जनरल कोच में यात्रियों पर गिरी गर्म चाय, भगदड़ से हुई दो की मौत
चलती ट्रेन से नीचे कूद गए यात्री

Sagar Train Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले के बीना (Bina) में एक बड़ा रेल हादसा (Train Accident) हो गया. पुणे साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन (Pune Weekly Express Train) में एक रेलवे वेंडर की लापरवाही के कारण दो लोगों की मौत, जबकि तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. पुणे एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्रियों पर वेंडर (Tea Vendor) ने गलती से गर्म चाय गिरा दी. घटना के बाद ट्रेन की जनरल कोच (General Coach) में भगदड़ मच गई. सूचना मिलने पर भानगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों यात्रियों के शव के लिए पोस्टमार्टम के लिए बीना जीआरपी भेज दिया गया. बीना जीआरपी ने वेंडर को भी पकड़ लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है. 

चलती ट्रेन से कूद गए यात्री

जानकारी के अनुसार, पुणे एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में चाय बेचने गया वेंडर की लापरवाही के कारण दो लोगों की मौत हो गई. असल में, वेंडर ने गर्म चाय गिरा दी. इसके कारण भगदड़ हो गई और दो यात्री चलती ट्रेन से कूद गए. हादसे में दोनों की मौत हो गई. बीना के करोंदा स्टेशन के पास की घटना है. हादसे में खौलती चाय गिरने से विश्वनाथ चौहान और मनीष कुमार झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए बीना अस्पताल ले जाया गया. 

ये भी पढ़ें :- Bhopal Gas Leak Tragedy: यूनियन कार्बाइड फैक्ट्री का जहरीला कचरा फिर चर्चा में, गैस कांड पीड़ितों की दास्तान

इस ट्रेन में हुआ हादसा

गोरखपुर से पुणे जाने वाली पुणे एक्सप्रेस सुबह करीब 6.30 बजे करोंदा स्टेशन के पास से गुजर रही थी. इस समय एक वेंडर चाय बेचने के लिए आया, जिसने लापरवाही पूर्वक थर्मस को पकड़ा और उसका ढक्कन खुल गया. गर्म चाय जनरल कोच में नीचे सो रहे तीन यात्रियों के ऊपर गिर गई, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गए. यात्रियों पर जैसे ही खोलती चाय गिरी, कोच के अंदर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसमें मची भगदड़ के चलते बोगी के गेट पर खड़े दो यात्री जान बचाने के लिए ट्रेन से कूद गए. हालांकि, ट्रेन से नीचे गिरने पर दोनों के गंभीर चोटें आईं जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें :- OMG! नक्सल इलाके की इस महिला ने एक साथ 4 बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर भी रह गए हैरान 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
Indian Railways: बड़ा हादसा, इस ट्रेन के जनरल कोच में यात्रियों पर गिरी गर्म चाय, भगदड़ से हुई दो की मौत
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close