Indian Railways: रेलवे प्लेटफॉर्म पर दिखा खौफनाक मंजर, ट्रेन के चपेट में आने से टीटी के कटे पैर

MP News: ये घटना सुबह लगभग 9 से दस बजे के बीच की है. कन्या कुमारी नामक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टॉपेज नहीं है. इस ट्रेन के आने के बाद बोगी से एक व्यक्ति गिरा और उसके दोनों पैर कट गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G

Madhya Pradesh: ग्वालियर (Gwalior) रेलवे स्टेशन पर उस समय ऑफर तफरी मच गई. जब प्लेटफार्म से गुजर रही नॉन स्टॉप कन्या कुमारी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगी से एक टीटी उछलकर नीचे गिर गया. यात्रियो ने इसकी सूचना जीआरपी और रेलवे अफसरों को दी. उन्होंने घायल को निकाला तब तक उसके दोनों पांव कट चुके थे. घायल की शिनाख्त टीटी रमेश कुमार के नाम से हुई है.

ट्रेन से टीटी के दोनों पैर कटे

ये घटना सुबह लगभग 9 से दस बजे के बीच की है. कन्या कुमारी नामक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टॉपेज नहीं है. यह ट्रेन यहां से तेजी के साथ निकल रही थी. सिग्नल भी ग्रीन था कि अचानक प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने देखा कि तेज़ गति से जा रही इस यात्री गाड़ी की बोगी से एक व्यक्ति हवा में उछलते हुए नीचे गिरा और उसके पैरों वाला धड़ गाड़ी के पहियों के नीचे आ गया. यह खौफनाक मंजर देखकर यात्रियों में चीख पुकार मच गई. इसकी सूचना पाकर रेलवे, जीआरपी और आरपीएफ के अफसर और कर्मचारी तत्काल दौड़े लेकिन तब तक युवक के दोनो पैर कट चुके थे.

Advertisement

धक्का दिया या पैर फिसला नहीं चला पता

बताया गया कि घायल हुआ व्यक्ति रेलवे का ही टीटी है. जिसका नाम रमेश कुमार बताया जा रहा है. वो घायल बेहोशी की हालत में है इसलिए ज्यादा डिटेल नहीं मिल सकी है. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है. अभी हादसे की वजह साफ नहीं हो सकी है कि टीटी पैर फिसलने से गिरा या किसी ने उसे धक्का दिया जिससे वह गिर गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें 39 करोड़ खर्च करने के बाद भी पीने के पानी को तरस रहे क्षेत्र के लोग, जिम्मेदार नेताओं ने एक-दूसरे के ऊपर फोड़ा ठीकरा

Advertisement

ये भी पढ़ें अमोला के खंडहरों में सुनाई दी तेंदुए की तेज गुर्राहट, Video Viral...जानिए गर्मीयों में क्यों पसंद है इस जानवर को ये क्षेत्र 

Topics mentioned in this article