विज्ञापन

Indian Railways: रेलवे प्लेटफॉर्म पर दिखा खौफनाक मंजर, ट्रेन के चपेट में आने से टीटी के कटे पैर

MP News: ये घटना सुबह लगभग 9 से दस बजे के बीच की है. कन्या कुमारी नामक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टॉपेज नहीं है. इस ट्रेन के आने के बाद बोगी से एक व्यक्ति गिरा और उसके दोनों पैर कट गए.

Indian Railways: रेलवे प्लेटफॉर्म पर दिखा खौफनाक मंजर, ट्रेन के चपेट में आने से टीटी के कटे पैर
Gwalior News: ट्रेन के चपेट में आने से टीटी के पैर कटे

Madhya Pradesh: ग्वालियर (Gwalior) रेलवे स्टेशन पर उस समय ऑफर तफरी मच गई. जब प्लेटफार्म से गुजर रही नॉन स्टॉप कन्या कुमारी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगी से एक टीटी उछलकर नीचे गिर गया. यात्रियो ने इसकी सूचना जीआरपी और रेलवे अफसरों को दी. उन्होंने घायल को निकाला तब तक उसके दोनों पांव कट चुके थे. घायल की शिनाख्त टीटी रमेश कुमार के नाम से हुई है.

ट्रेन से टीटी के दोनों पैर कटे

ये घटना सुबह लगभग 9 से दस बजे के बीच की है. कन्या कुमारी नामक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टॉपेज नहीं है. यह ट्रेन यहां से तेजी के साथ निकल रही थी. सिग्नल भी ग्रीन था कि अचानक प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने देखा कि तेज़ गति से जा रही इस यात्री गाड़ी की बोगी से एक व्यक्ति हवा में उछलते हुए नीचे गिरा और उसके पैरों वाला धड़ गाड़ी के पहियों के नीचे आ गया. यह खौफनाक मंजर देखकर यात्रियों में चीख पुकार मच गई. इसकी सूचना पाकर रेलवे, जीआरपी और आरपीएफ के अफसर और कर्मचारी तत्काल दौड़े लेकिन तब तक युवक के दोनो पैर कट चुके थे.

धक्का दिया या पैर फिसला नहीं चला पता

बताया गया कि घायल हुआ व्यक्ति रेलवे का ही टीटी है. जिसका नाम रमेश कुमार बताया जा रहा है. वो घायल बेहोशी की हालत में है इसलिए ज्यादा डिटेल नहीं मिल सकी है. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है. अभी हादसे की वजह साफ नहीं हो सकी है कि टीटी पैर फिसलने से गिरा या किसी ने उसे धक्का दिया जिससे वह गिर गया. 

ये भी पढ़ें 39 करोड़ खर्च करने के बाद भी पीने के पानी को तरस रहे क्षेत्र के लोग, जिम्मेदार नेताओं ने एक-दूसरे के ऊपर फोड़ा ठीकरा

ये भी पढ़ें अमोला के खंडहरों में सुनाई दी तेंदुए की तेज गुर्राहट, Video Viral...जानिए गर्मीयों में क्यों पसंद है इस जानवर को ये क्षेत्र 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: क्या यहां 'भूत' लेगा ज्वॉइनिंग! इस विभाग ने मृत कर्मचारी का कर दिया तबादला
Indian Railways: रेलवे प्लेटफॉर्म पर दिखा खौफनाक मंजर, ट्रेन के चपेट में आने से टीटी के कटे पैर
Villagers got angry for not being given PDS ration started beating shopkeeper on road in Sheopur video viral
Next Article
PDS राशन नहीं देने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा तो बीच सड़क लगा दी दुकानदार में पिटाई, Viral हुआ Video
Close