IT Raid: Khargone में 4 स्थानों पर आयकर विभाग की रेड, सुबह 6 बजे से चल रही छापेमारी

Khargone Income Tax Department raid: आयकर विभाग की टीम खरगोन के बिस्टान रोड स्थित चार फर्म पर छापा मारा है. इन संस्थानों पर टैक्स की चोरी के सिलसिले में रेड मारी गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Income Tax Department raid in Khargone: मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में चार स्थानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा. टीम ने बुधवार की सुबह 6 बजे से कार्रवाई शुरू कर दी है. विभाग ने खरगोन के बिस्टान रोड स्थित चार फर्म श्री प्रभु ट्रेडर्स, श्री हरि इंटरप्राइजेस, राधाकृष्ण माथुरालाल दाल मिल सहित आरएम ईशान कोल्ड स्टोरेज पर छापा मारा है. फिलहाल विभाग की कार्रवाई जारी है. 

30 से अधिक अधिकारी छापेमारी के लिए खरगोन पहुंचे

इंदौर, भोपाल, ग्वालियर सहित महाराष्ट्र के 15 से अधिक वाहनों में पुलिस कर्मियों के साथ आयकर विभाग की टीम  खरगोन पहुंची है. वहीं 30 से अधिक आयकर अधिकारी और कर्मचारी आज सुबह से कार्रवाई में जुटे हुए हैं. फिलहाल चारों स्थानों पर आयकर विभाग की टीम दस्तावेज खंगाल रही है, जिसमें बड़ी राशि की कर चोरी की आशंका जताई जा रही है. 

 इनकम टैक्स विभाग की चल रही छापेमारी 

बता दें कि जिन जगहों पर आयकर विभाग की कार्रवाई चल रही है वो सभी नगर की प्रतिष्ठित संस्थाएं हैं. जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग ने आयकर की चोरी के सिलसिले में इन संस्थानों पर रेड मारी है. फिलहाल आयकर की टीम दस्तावेज खंगाल रही है. माना जा रहा है कि ये कार्रवाई शाम तक यूं ही जारी रहेगी. फिलहाल इस मामले में फार्म संचालक और आयकर विभाग की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़े: बीजापुर में जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 8 लाख की इनामी महिला नक्सली समेत 2 माओवादी ढेर

Advertisement