MP News: झोलाछाप डॉक्टर के गलत इलाज से मासूम की मौत, परिजनों ने थाने का किया घेराव

Jholachap doctor treatment: झोलाछाप डॉक्टरों का काम चलाऊ इलाज कब आपकी जान ले, ले कुछ कहा नहीं जा सकता है, ऐसा ही एक मामला एमपी के श्योपुर जिले से आया है. जहां गलत इलाज की वजह से एक मासूम की मौत हो गई. घटना के बाद से झोलाछाप डॉक्टर फरार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Sheopur News: मध्य प्रदेश में झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश के बावजूद श्योपुर में ये अवैध क्लिनिक धड़ल्ले से चल रहे हैं. हाल ही में ओछापुरा गांव में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा गलत इलाज के चलते एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. घटना के अनुसार, ओछापुरा गांव में लक्ष्मण रजक नामक झोलाछाप डॉक्टर अपने क्लीनिक पर एक मासूम बच्चे कान्हा जंगम का इलाज कर रहा था.

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

बच्चे के बुखार की शिकायत के बाद उसके परिजन लक्ष्मण रजक के पास पहुंचे, जिन्होंने उसे गलत इंजेक्शन दिया. इसके बाद बच्चे की तबीयत तेजी से बिगड़ी और उसे श्योपुर जिला अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए तुरंत ग्वालियर रेफर किया, जहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टर अपनी दुकान बंद कर फरार हो गया

मासूम की मौत के बाद गुस्साए परिजन बच्चे के शव के साथ ओछापुरा थाने पहुंचे और थाने का घेराव करते हुए झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. इस दौरान आरोपी झोलाछाप डॉक्टर अपनी दुकान बंद कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- MP News: लोकसभा चुनाव को लेकर एडवोकेट ने की ये बड़ी अपील, देश की इतनी सीटों से जुड़ा है मामला

Advertisement

पुलिस ने कहा कार्रवाई होगी

पुलिस ने परिजनों को आश्वस्त किया है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. इस घटना ने जिले में झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ उठ रहे सवालों को और तेज कर दिया.

ये भी पढ़ें- MP News: खून में सिर्फ डेढ़ ग्राम हीमोग्लोबिन बचा, फिर भी जिंदा है ये महिला...जानिए दिलचस्प मामला...