विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: पिज्जा में नशीला पदार्थ मिलाकर नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने फोटो-वीडियो किया वायरल

MP Crime News: ग्वालियर में फिर से एक नर्सिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. पैसे नहीं देने पर आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Read Time: 3 mins
Gwalior: पिज्जा में नशीला पदार्थ मिलाकर नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने फोटो-वीडियो किया वायरल
प्रतीकात्मक फोटो

Nursing Student Raped in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक और नर्सिंग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने नौकरी दिलाने के नाम पर पिज्जा में नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape With Nursing Student) किया. इसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए आरोपी ने पीड़ित का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस (Gwalior Police) से की है. फिलहाल ग्वालियर पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ग्वालियर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक और नर्सिंग छात्रा के साथ कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था.

रेप के बाद आरोपी ने बनाया वीडियो

यह पूरा मामला ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र का है. जहां उत्तर प्रदेश के बांदा की रहने वाली नर्सिंग छात्रा 2022 में नौकर के लिए ग्वालियर आई थी. ग्वालियर में छात्रा के टीचर ने अपने परिचित छात्र से छात्रा की मदद करने के लिए कहा. इसके बाद छात्र ने छात्रा को हजीरा इलाके में किराए का कमरा दिला दिया. इसके बाद वह अक्सर छात्रा के पास आने जाने लगा. 15 नवंबर 2022 को छात्र उसके कमरे में पिज्जा लेकर आया. जब छात्रा ने पिज्जा खाया, तो उसका सिर चकराने लगा और वह अर्ध बेहोशी की हालत में पहुंच गई. इसका फायदा उठाते हुए आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही आरोपी ने छात्रा का फोटो और वीडियो बना लिया.

ब्लैकमेल कर आरोपी ने की पैसों की मांग

पीड़ित युवती ने बताया कि इस वारदात के बाद राकेश नामक आरोपी उसके कमरे पर आया और उसके फोटो और वीडियो दिखाकर उससे तीन लाख रुपए मांगे. रुपए नहीं होने पर आरोपी ने उसकी डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन और एक अंगूठी छीन ली. इसके बाद भी वह फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे तीन लाख रुपए की डिमांड करने लगा. इससे डरकर युवती बांदा अपने पैतृक गांव चली गयी. कुछ दिन पहले आरोपी ने युवती के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. 

इसका पता चलते ही छात्रा ने बांदा के पुलिस कप्तान से मामले की शिकायत की. ग्वालियर के एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर बांदा पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी ग्वालियर के हजीरा थाना भेज दिया है. जिसके बाद ग्वालियर पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें - डाक्टर-नर्स थे नदारद, फर्श पर महिला का प्रसव, अब हाईकोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, स्वास्थ्य सचिव को किया तलब

यह भी पढ़ें - बुरे फंसे पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, SDM कोर्ट ने भेजा नोटिस, आज देना हो स्पष्टीकरण, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
6 दिन में लाश कैसे बनी कंकाल ? शिनाख्त के बाद भी नहीं सुलझी गुत्थी
Gwalior: पिज्जा में नशीला पदार्थ मिलाकर नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने फोटो-वीडियो किया वायरल
aadhaar-ration-card-linking-date-extended-know-how-to-link-ration-card-with-aadhar-card-online-aadhar-ko-ration-card-se-kaise-link-kare
Next Article
Aadhaar-Ration Card Linking: आपका राशन कार्ड आधार से नहीं है लिंक तो इस तारीख तक जरूर कर लें ये काम
Close
;