विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

सवालों के घेरे में नरसिंहपुर पुलिस, तीन साल से थाने में खड़ी गाड़ियों से मिली 4.5 करोड़ की हशीश

थाने में तीन साल से खड़ी दो चारपहिया वाहनों से करीब 4.5 करोड़ का हशीश बरामद हुई है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की है. दोनों गाड़ियां 2020 में हशीश स्मलिंग के दौरान पकड़ी गईं थीं.

Read Time: 2 min
सवालों के घेरे में नरसिंहपुर पुलिस, तीन साल से थाने में खड़ी गाड़ियों से मिली 4.5 करोड़ की हशीश
पुलिस ने इससे पहले भी इन गाड़ियों से करीब 7 करोड़ की हशीश बरामद की थी.
नरसिंहपुर:

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से मादक पदार्थों की तस्करी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, थाने में तीन साल से खड़ी दो चारपहिया वाहनों से करीब 4.5 करोड़ की हशीश बरामद हुई है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की है. दोनों गाड़ियां 2020 में हशीश स्मलिंग के दौरान पकड़ी गईं थीं. उस समय भी दोनों गाड़ियों से करीब 7 करोड़ की हशीश बरामद हुई थी.

क्या है पूरा मामला

राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) ने साल 2020 में हशीश स्मगलिंग पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को पकड़ा था. इस दौरान नेपाल से चेन्नई लाई जा रही हशीश को DRI की टीम ने जब्त किया था. उस समय करीब 7 करोड़ की हशीश बरामद हुई थी.

ये हशीश नेशनल हाईवे 44 के रास्ते से चेन्नई ले जाई जा रही थी. इस कार्रवाई के बाद स्मगलिंग में जब्त दोनों चारपहिया वाहनों को थाने में खड़ा किया गया था. 

ये भी पढ़ें - सना खान हत्याकांड : गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, पति का होगा नार्को टेस्ट

अब करीब ढाई साल बाद इन गाड़ियों से फिर से हशीश बरामद हुआ है. दरअसल, स्मगलिंग में गिरफ्तार आरोपियों के परिवार ने जब्त गाड़ियों की सुपुर्दगी के लिए आवेदन किया था. जिसके बाद पुलिस को शक हुआ. मामले की जांच करने पर पुलिस को मुखबिरों से थाने में खड़ी जब्त गाड़ियों में और हशिश होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ियों की फिर से तलाशी ली. जिसमें करीब 4.5 करोड़ की हशीश बरामद हुई.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close