विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh: पहले रेप किया फिर युवक के घर वालों ने जहर दिया, होश में अस्पताल से सीधे एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता, ऐसे किया ड्रामा

Gwalior: जिले से एक ऐसा केस सामने आया जहां रेप पीड़िता को उसके ही घर वालों ने जहर दे दिया. होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर कुछ इस तरह ड्रामा किया.

Read Time: 3 mins
Madhya Pradesh: पहले रेप किया फिर युवक के घर वालों ने जहर दिया, होश में अस्पताल से सीधे एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता, ऐसे किया ड्रामा
एसपी ऑफिस पहुंची दुष्कर्म पीड़िता

MP Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से एक दुष्कर्म पीड़िता (Rape Victim) को जहर देकर मारने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया. घटना के बाद युवती छह दिन बेहोश रही. उसके परिजन थाने में शिकायत करने पहुंचे तो उन्हें भगा दिया गया. वहीं, युवती जब होश में आई तो वह सीधे एसपी ऑफिस (Gwalior SP Office) पहुंच गई. यहां उसने जमकर हंगामा और ड्रामा किया. जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये है पूरा मामला

रेप केस से जुड़ा यह मामला ग्वालियर शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोली बुआ पुल के पास का है. दुष्कर्म के मामले में आरोपी ने राजीनामा के लिए अपने घर बुलाया और जान से मारने की नियत से युवती को जहरीला पदार्थ खिला दिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. जानकारी के अनुसार, युवती करीब छह दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही. होश आने के बाद युवती और उसकी बहन अपनी गुहार लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे.

पीड़िता ने बताया अपना दर्द

पूरे मामले में पीड़िता ने बताया कि एक युवक कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था. उसका फोन भी हैक करके रखा था, जिससे उसे बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था. युवक के पास युवती की कुछ वीडियो और तस्वीरें भी हैं. पीड़िता ने कहा कि उसने कई बार मामले को लेकर थाने में शिकायत की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी से परेशान होकर आज युवती अपनी बहन के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें :- Indian Railways: हाईकोर्ट का ऑर्डर, पटरी पार करते समय गई जान तो नहीं मिलेगा मुआवजा

एसपी ने कही कार्रवाई की बात

पूरे मामले में जिला एसपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि महिला की शिकायत पर थाने को जांच करने के लिए निर्देशित किया गया है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि युवती ने युवक की हरकतों से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन, उसकी जान बच गई और वह अंत में पुलिस ने शरण में मदद के लिए पहुंची. 

ये भी पढ़ें :- "कहीं वो वायनाड में हार न जाए इसलिए तो रायबरेली..." CM यादव का राहुल गांधी पर निशाना 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक
Madhya Pradesh: पहले रेप किया फिर युवक के घर वालों ने जहर दिया, होश में अस्पताल से सीधे एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता, ऐसे किया ड्रामा
MP News: Despite CM's instructions, Excise Commissioner gave three days' time to Som Group
Next Article
CM के निर्देश के बावजूद आबकारी आयुक्त ने सोम ग्रुप को दिया तीन दिन का समय, बाल श्रम मामले में 4 अधिकारी हो चुके हैं सस्पेंड
Close
;