विज्ञापन

Fire: टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग, 20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक; 2 घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Gwalior Tent House Warehouse Fire: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई. 4 घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस आगजनी में 20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया.

Fire: टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग, 20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक; 2 घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Fire in Dabra: ग्वालियर के डबरा कस्बे (Dabra) के शहरी इलाके में बने टेंट हाउस के गोदाम में (Fire in tent house warehouse) शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के इलाकों में भगदड़मच गई. इस हादसे में 20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक गया. वहीं  आग लगने की सूचना के 2 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर खाक हो गया. हालांकि 4 घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक

ग्वालियर के डबरा कस्बे के सिटी थाना क्षेत्र की कमलेश्वर कॉलोनी में देर रात बंसल टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस आगजनी में 20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक गया. दरअसल, आग लगने की सूचना के 2 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची, तब तक आग पूरे गोदाम में फैल चुकी थी.

4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू 

बता दें कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां को बीएसएफ अकदमी टेकनपुर और नगर परिषद बिलोआ से बुलाई गई. वहीं तीन फायर ब्रिगेड और एक टैंकर की मदद से 4 घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस आगजनी में दो पहिया वाहन, जनरेटर सहित टेंट हाउस की टेबल कुर्सियां, रजाई, गद्दे, मेटिंग सहित लगभग 20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया. बता दें आग इतनी तेज फैली कि इसकी तांडव देख आस पास के लोगों में अफरा तफरी मच गई. 

ये भी पढ़े: Pitru Paksha 2024: क्या आप भी हैं पितृदोष से परेशान तो इस पितृ पक्ष करें ये उपाय, घर में सुख-समृद्धि का होगा आगमन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हाथापाई! कमलनाथ के बंगले में हुआ विवाद, जानें पूरा मामला
Fire: टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग, 20 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक; 2 घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
Gwalior  Recruitment  reserved posts for women Transport men constable Reached High Court
Next Article
MP: महिलाओं के आरक्षित पदों पर पुरुषों की भर्ती ! बर्खास्तगी से बचने परिवहन आरक्षक पहुंचे हाईकोर्ट
Close