विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

ग्वालियर : CM शिवराज के सामने ही भिड़ गए नेता, कुर्सी को लेकर मंच पर हुआ बवाल..VIDEO वायरल

फूलबाग में आयोजित लाडली बहना सम्मेलन में मंच पर जब आगे सीएम का स्वागत सत्कार का कार्यक्रम चल रहा था..तब पीछे की लाइन में नेताओं के बीच कुर्सी को लेकर विवाद शुरू हो गया.

Read Time: 5 min
ग्वालियर :  CM शिवराज के सामने ही भिड़ गए नेता, कुर्सी को लेकर मंच पर हुआ बवाल..VIDEO वायरल
मंच पर चल रहे आयोजन का सोशल मीडिया के जरिये सीधा प्रसारण भी चल रहा था

ग्वालियर में लाडली बहना सम्मेलन में कुर्सी को लेकर बीजेपी नेताओं के बीच जमकर ड्रामा देखने को मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीएम के रोड शो में केंद्रीय मंत्री और प्रदेश बीजेपी की चुनाव अभियान समिति के मुखिया अपने शहर में ही नजर नहीं आए. वहीं, लाडली बहना सम्मेलन में एक पूर्व मंत्री इमरती देवी और अंचल के एक चुनाव संचालन प्रभारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता वेदप्रकाश शर्मा का मंच पर ही कुर्सी को लेकर जमकर विवाद हो गया. 

t7ll814

Photo Credit: इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

मंच पर कुर्सी के लिए विवाद

फूलबाग में आयोजित लाडली बहना सम्मेलन में मंच पर जब आगे सीएम का स्वागत सत्कार का कार्यक्रम चल रहा था..तब पीछे की लाइन में नेताओं के बीच कुर्सी को लेकर विवाद शुरू हो गया. सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री और लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी के लिए मंच पर कोई कुर्सी नही थी. उन्होंने इसकी शिकायत जाकर सिंधिया से की और मंच से जाने लगीं तो सिंधिया खुद उन्हें अपने साथ ले गए और एक कुर्सी पर बैठा आए. 

htb5cv2o

फूलबाग में आयोजित लाडली बहना सम्मेलन में मंच पर जब आगे सीएम का स्वागत सत्कार का कार्यक्रम चल रहा था....तब पीछे की लाइन में नेताओं के बीच कुर्सी को लेकर विवाद शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें- MP: जिन महिलाओं के घर में है ट्रैक्टर.. उन्हें भी किया गया लाड़ली बहना योजना में शामिल

पीछे बैठाया तो भड़के चुनाव प्रभारी  

बीजेपी संगठन में वर्षों से अनेक पदों पर रहे और अभी संभाग के चुनाव प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने मंच पर जाकर देखा कि उनके बैठने के लिए जो कुर्सी लगी है, वह कर्मचारियों के भी पीछे तीसरी पंक्ति में है. यही पर अन्य वरिष्ठ नेताओं पूर्व विधायक रामवरन गुर्जर, जीडीए के पूर्व चेयरमैन राकेश जादौन ,अशोक शर्मा की भी बैठने की व्यवस्था थी. इस पर वेद प्रकाश शर्मा ने आपत्ति जताई, इसको लेकर उनकी प्रभारी मंत्री तुलसी राम सिलावट और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उन्हें समझाने का प्रयास किया..फिर बहस भी हुई. स्थिति बिगड़ने पर खुद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने वहां पहुंचकर शर्मा को आगे बैठने को कहा और ले जाकर बिठाया. हालांकि वेद प्रकाश शर्मा से जब एनडीटीवी ने इस पर बात की तो उन्होंने कहा कि वहां बैठक व्यवस्था उचित नही थी, जिस पर नेताओं ने आपत्ति जताई जिसे दुरुस्त कर दिया गया. विवाद नहीं हुआ.

oqm89rko

मंच पर चल रहे आयोजन का सोशल मीडिया के जरिये सीधा प्रसारण भी चल रहा था

वायरल हो रहा वीडियो 

मंच पर चल रहे आयोजन का सोशल मीडिया के जरिये सीधा प्रसारण भी चल रहा था, जिसके चलते इस विवाद की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होने लगीं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं..


तोमर का रोड शो में न होना चर्चा का विषय रहा

चुनाव के मद्देनजर बीजेपी इस समय राज्य भर में जन आशीर्वाद यात्राएं निकाल रही है. श्योपुर से कंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जिस यात्रा को रवाना किया गया था, उसे लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर चल रहे हैं, लेकिन 10 सितम्बर को ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कार्यक्रम बना तो अचानक अचलेश्वर मंदिर से फूलबाग तक सीएम का छोटा सा रोड शो का कार्यक्रम बना लिया गया. सीएम ने अचलेश्वर मंदिर पहुंचकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पूजा अर्चना की और फिर रोड़ शो किया. इन दोनों में ही तोमर की उपस्थिति नहीं दिखी तो चर्चा का विषय बन गई. हालांकि फूलबाग में आयोजित लाडली बहना सम्मेलन के मंच पर वे मौजूद रहे. सफाई दी गई कि तोमर भिंड में जन आशीर्वाद यात्रा में थे, वहां से देर से आ पाए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close